सलमान-शाहरुख़ की 'करन अर्जुन' को पूरे हुए 25 साल, यूजर्स बोले 'करन-अर्जुन वापस कब आएंगे'

1/13/2020 2:22:44 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। हिंदी सिनेमा की सबसे पॉपुलर फ‍िल्‍मों में से एक 'करन अर्जुन' को आज 25 साल पूरे हो चुके हैं। यह पहली ऐसी फ‍िल्‍म थी जिसमें शाहरुख खान और सलमान खान की जोड़ी साथ में नज़र आई थी। इस मौके पर आज सुबह से ही ट्विटर पर #25YearsOfKaranArjun ट्रेंड कर रहा है। 

13 जनवरी 1995 को र‍िलीज हुई प्रोड्यूसर और डायरेक्टर राकेश रोशन की सुपरहिट फिल्म करण अर्जुन को आज 25 साल पूरे हो चुके हैं। फिल्म में काजोल, ममता कुलकर्णी, राखी और अमरीश पुरी भी मुख्य भूमिकाओं में थे।

उस साल यह फिल्म दूसरी सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फ‍िल्‍म बनी थी। शाहरुख और काजोल की कैमिस्ट्री भी उसी साल से मशहूर हुई। इस फिल्म के बाद उनकी 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' भी रिलीज हुई थी। 


डायरेक्टर राकेश रोशन ने एक बार कहा था कि वह फिल्म में सलमान और आमिर की जोड़ी को लेना चाहते थे, लेकिन जब आमिर को यह कहानी सुनाई तो उन्‍होंने इसकी तारीफ करते हुए कहा कि वह इस रोल में फिट नहीं हो पाएंगे।

इसके बाद इस रोल को लेकर कई एक्टर्स से बातचीत हुई और आखिरकार शाहरुख़ का नाम इसके लिए फ़ाइनल हुआ। फिल्म के गाने सुपरहिट थे। इसका डायलॉग 'मेरे करन अर्जुन आएंगे' लोगों की जुबां पर खूब चढ़ा और यह आज भी सुना जा सकता है। 25 साल पूरे होने पर दोनों स्टार्स के फैंस फिर से साथ आने का सवाल पूछने लगे। यूजर्स ने ट्विटर पर पूछा कि 'दोनों साथ में वापस कब आएंगे।' वैसे यह देखने वाली बात होगी कि दोनों स्टार्स एक साथ किस फिल्म में नजर आएंगे।

Edited By

Akash sikarwar