फिर गूंजा गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम तो फौरन बढ़ाई गई सलमान खान की सुरक्षा, 2018 में इस कुख्यात गैंगस्टर को दी थी सुपारी

6/1/2022 9:05:11 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के भाईजान सलमान खान को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि सलमान खान की  सुरक्षा काफी बढ़ा दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उनकी पर्सनल सिक्योरिटी के अलावा पुलिस ने भी सलमान के घर के आसपास सुरक्षा कड़ी कर दी है ताकि किसी तरह की अनहोनी को पहले ही रोका जा सके। ये सब पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला की हत्या के बाद हुआ।

PunjabKesari

दरअसल, 29 मई की शाम30 राउड फायरिंग कर सिद्धू मूसे वाला के शरीर को छलनी कर दिया गया। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गैंग और कनाडा स्थित गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली।

PunjabKesari

इस मर्डर केस को लेकर लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ भी शुरू हो गई है। लॉरेंस बिश्नोई वहीं गैंगस्टर है जो 2018 में सलमान खान को मारने की खुली धमकी दे चुका है। ऐसे में जब ये गिरोह फिर से एक्टिव है तो सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है ताकि किसी तरह की कोई अप्रिय घटना ना हो।

PunjabKesari

लॉरेंस बिश्नोई ने साल 2018 में सलमान खान को मारने की धमकी दी थी। इसी साल उनके दोस्त संपत नेहरा ने सलमान के घर की रेकी भी की थी। दबंग खान को निशाना बनाने पूरी प्लानिंग हो चुकी थी। ध्यान देने वाली बात ये है कि सलमान खान का काला हिरण शिकार मामले को लेकर आज भी केस जारी है। इस पर फैसला आना अभी बाकी है।

PunjabKesari

इसी मामले को लेकर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जोधपुर में मारने की धमकी दी थी क्योंकि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई समाज से है, वे लोग काले हिरण को पवित्र जानवर मानते हैं इसलिए सलमान के काले हिरण का शिकार करने पर वो नाराज हुआ था। फिल्म रेडी की शूटिंग के बाद गैंगस्टर ने सलमान खान पर अटैक का प्लान बनाया था. जो कि फेल रहा था। इसकी वजह थी लॉरेंस बिश्नोई को तब सलमान की हत्या के लिए मनपसंद हथियार नहीं मिला था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News