आईफा अवॉर्ड में लगा बॉलीवुड स्टार्स का मेला: ब्लू पैंट सूट में खूब जचे सलमान खान, रेड ड्रेस में सारा ने भी चुराई लाइमलाइट

6/3/2022 11:27:09 AM

मुंबई. इंडियन इंटरनेशनल फिल्म अकादमी (आईफा) पुरस्कार के 22वें संस्करण का आगाज हो चुका है। अबू धाबी एतिहाद एरेना सेंटर में इसका श्रीगणेश किया गया। संयुक्त अरब अमीरात सरकार देश में फिल्मों की शूटिंग पर 30 फीसदी तक की आर्थिक मदद दे रही है और अबू धाबी फिल्म आयोग की तरफ से यहां एक विशाल फिल्म सिटी स्थापित करने का भी ऐलान किया गया। इस पुरस्कार समारोह में बॉलीवुड स्टार्स का मेला विदेश पहुंचा। शाहिद कपूर, रितेश देशमुख, मनीष पॉल, टाइगर श्रॉफ, कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे, नेहा कक्कड़, सलमान खान और सारा अली खान जैसे स्टार्स आईफा में शामिल हुए, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।


स्टार्स के लुक की बात करें तो सलमान खान ब्लू पैंट सूट में हैंडसम लग रहे हैं। वहीं सारा अली खान रेड शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही है।

सिंगर नेहा कक्कड़ नियॉन आउटफिट में अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची। इस लुक में सिंगर बेहद स्टाइलिश लग रही है।

एक्टर शाहिद कपूर लाइट स्काईब्लू पैंट सूट में खूब जच रहे हैं। सिंगर हनी सिंह ने भी समारोह में शिरक्त की। शाहिद हनी सिंह के गले मिलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

एक्टर टाइगर श्रॉफ ब्लू पैंट सूट पहन अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचे। एक्ट्रेस अनन्या पांडे येलो क्रॉप टॉप और स्कर्ट में बेहद हॉट लग रही है।

एक्टर और कॉमेडियन मनीष पॉल ग्रीन जैकेट और ब्लैक पैंट में दिखाई दे रहे हैं। एक्टर सलमान और सारा के साथ पोज दे रहे है।  

रितेश देशमुख ब्लू आउटफिट में नजर आ रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं। 

बता दें संयुक्त अरब अमीरात में भारत के राजदूत संजय सुधीर ने भारत और संयुक्त अरब अमीरात के मजबूत ऐतिहासिक और सांस्कृतिक रिश्तों पर बात करते हुए कहा- आईफा के लिए अबू धाबी सबसे उपयुक्त स्थान है। मुंबई को बॉम्बे कहकर बुलाते हुए उन्होंने कहा कि ये शहर दुनिया के इस हिस्से में अब भी इसी नाम से जाना जाता है। इस शहर से अमीरात के लोगों का रिश्ता पीढ़ियों से रहा है और संयुक्त अरब अमीरात को भारत से जोड़ने वाला ये सबसे बड़ा बंदरगाह भी रहा है। अब ये रिश्ता और ऊर्जावान हो रहा है। व्यापार और निवेश के नए समझौते बन रहे हैं। ऐसे में आईफा दोनों देशों और दोनों देशों के लोगों के बीच व्यक्तिगत रिश्ते भी बना रहा है।

Content Writer

Parminder Kaur