सलमान ने छीना सेल्फी लेते फैन का फोन, यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

1/28/2020 6:00:28 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। सलमान खान को बॉलीवुड में भाईजान के नाम से जाना जाता है। सलमान अपने बड़े दिल के साथ साथ अपने गुस्से के लिए भी बॉलीवुड में काफी मशहूर हैं। इस गुस्से का शिकार आज उनका ही एक फैन हो गया। दरअसल, सलमान राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई ’की शूटिंग के लिए गोवा जा रहे थे। वहीं गैलरी से निकलते हुए एक फैन सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था, तभी पीछे से सलमान ने उस फैन का फोन झपट लिया और सीधे निकल गए। 

गोवा एयरपोर्ट के टर्मिनल से बाहर निकलते हुए सलमान को गुस्से में देखा गया। फोन छीनने के बाद में उस फैन को सलमान के पीछे चलने वाले व्यक्ति से फोन मांगते हुए भी देखा गया।

सलमान ने पहले कई बार इस बात का जिक्र किया है कि वह हमेशा उन फैंस की सराहना करते हैं, जो पहले उनकी तस्वीरें और सेल्फी लेने के लिए उनसे परमिशन मांगते हैं। अब जो वीडियो ऑनलाइन वायरल हुआ है, उसने यूजर्स को दो गुटों में बांट दिया है। कुछ फैंस ने महसूस किया कि इस तरह का व्यवहार स्टार को नहीं करना चाहिए, वहीं दूसरों ने उनको सपोर्ट किया और कहा कि लोगों को फोटो खींचने से पहले स्टार्स से परमिशन लेनी चाहिए। 

सलमान आज सुबह अपने अगले एक्शन फ्लिक की शूटिंग के लिए को-एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ गोवा आए। फिल्म में दिशा पटानी भी मुख्य भूमिका में हैं। 'राधे' ईद 2020 पर रिलीज होने वाली है।

Edited By

Akash sikarwar