सलमान ने छीना सेल्फी लेते फैन का फोन, यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

1/28/2020 6:00:28 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। सलमान खान को बॉलीवुड में भाईजान के नाम से जाना जाता है। सलमान अपने बड़े दिल के साथ साथ अपने गुस्से के लिए भी बॉलीवुड में काफी मशहूर हैं। इस गुस्से का शिकार आज उनका ही एक फैन हो गया। दरअसल, सलमान राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई ’की शूटिंग के लिए गोवा जा रहे थे। वहीं गैलरी से निकलते हुए एक फैन सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था, तभी पीछे से सलमान ने उस फैन का फोन झपट लिया और सीधे निकल गए। 

PunjabKesari, Salman Khan Images, Salman Khan Pictures, Salman Khan Photos

गोवा एयरपोर्ट के टर्मिनल से बाहर निकलते हुए सलमान को गुस्से में देखा गया। फोन छीनने के बाद में उस फैन को सलमान के पीछे चलने वाले व्यक्ति से फोन मांगते हुए भी देखा गया।

PunjabKesari, Salman Khan Images, Salman Khan Pictures, Salman Khan Photos

सलमान ने पहले कई बार इस बात का जिक्र किया है कि वह हमेशा उन फैंस की सराहना करते हैं, जो पहले उनकी तस्वीरें और सेल्फी लेने के लिए उनसे परमिशन मांगते हैं। अब जो वीडियो ऑनलाइन वायरल हुआ है, उसने यूजर्स को दो गुटों में बांट दिया है। कुछ फैंस ने महसूस किया कि इस तरह का व्यवहार स्टार को नहीं करना चाहिए, वहीं दूसरों ने उनको सपोर्ट किया और कहा कि लोगों को फोटो खींचने से पहले स्टार्स से परमिशन लेनी चाहिए। 

सलमान आज सुबह अपने अगले एक्शन फ्लिक की शूटिंग के लिए को-एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ गोवा आए। फिल्म में दिशा पटानी भी मुख्य भूमिका में हैं। 'राधे' ईद 2020 पर रिलीज होने वाली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News