सलमान की ''इंशाअल्लाह'' पर इंकार के बाद शाहरुख़ खान की ''इजहार'' पर काम करेंगे भंसाली!

8/28/2019 3:43:41 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। बॉलीवुड के जाने माने फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनाई जाने वाली सलमान खान और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'इंशाअल्लाह' को पोस्टपोन कर दिया गया है। सूत्रों के अनुसार फिल्म को पोस्टपोन करने की वजह सलमान और भंसाली के बीच फिल्म की क्रिएटिविटी पर मतभेद होना बताया जा रहा है और इन्हीं मतभेदों के चलते अब सलमान इस प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं रहेंगे। 

एक अंग्रेजी अख़बार को इंटरव्यू देते हुए सलमान ने बताया कि मुझे भरोसा है भंसाली अपनी इस फिल्म से गद्दारी नहीं करेंगे। उनके साथ की गई फिल्मों की चर्चा करते हुए सलमान ने बताया कि भंसाली उनके पुराने दोस्त हैं। फिल्म खामोशी में भंसाली के साथ काम करने के बाद हमने फिल्म हम दिल दे चुके सनम में भी साथ काम किया था। सलमान ने अपनी और भंसाली की दोस्ती की गहराई बताते हुए कहा कि मुझे भरोसा है कि संजय के दिल में मेरे लिये कुछ भी नहीं बदलेगा, मैं उनकी मां और बहन दोनों के भी बहुत करीब हूं। मैं चाहता हूं कि संजय वही फिल्म बनायें जैसी वो बनाना चाहते हैं पर हम भविष्य में साथ काम करते रहेंगे। 

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि सलमान और भंसाली के बीच किसी बात को लेकर मनमुटाव हुआ हो, इससे पहले भी हम दिल दे चुके सनम, खामोशी - द म्यूज़िकल, देवदास, गुज़ारिश और बाजीराव मस्तानी जैसी फिल्मों में भी दोनों के बीच मनमुटाव की ख़बरें सामने आईं थीं। फिल्म देवदास की स्टारकास्ट तय होने से पहले सलमान को उम्मीद थी कि संजय लीला भंसाली उन्हें देवदास का रोल देंगे लेकिन उनकी जगह शाहरुख खान को लेने पर वे संजय से इतने नाराज़ हुए कि उन्होंने संजय से बात करनी तक बंद कर दी। 

फिलहाल फिल्म इंशाअल्लाह को शूटिंग शुरू होने के महज़ एक हफ्ते पहले ही रोक दिया गया है और सूत्रों से जानकारी आ रही है कि संजय लीला भंसाली अपना ध्यान इंशाअल्लाह से हटाकर उनकी दूसरी रोमांटिक फिल्म इज़हार की ओर फोकस कर सकते हैं, जिसकी चर्चा वे शाहरुख खान से पहले कर चुके हैं.
 

Smita Sharma