भाईजान को है अपनी जान का खतरा! सलमान खान ने की मुंबई पुलिस आयुक्त से मुलाकात, सुरक्षा के लिए मांगा वेपन लाइसेंस

7/23/2022 7:54:05 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के भाईजान यानि एक्टर सलमान खान कई सालों से गैंगस्टर बिश्नोई के निशाने पर हैं। इस बात का खुलासा हाल ही में तब हुआ जब गैंगस्टर बिश्नोई  ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि एक्टर को मारने का प्लान तो 2018 भी बनाना गया था लेकिन किसी वजह से ये प्लान फेल हो गया। वहीं मई में सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद एक बार फिर गैंगस्टर बिश्नोई गैंग का नाम सामने आया।

इतना ही नहीं इस हत्याकांड के कुछ दिन बाद सलमान खान के पिता सलीम खान को एक लेटर मिला जिसमें ये धमकी दी गई। सलमान खान को जो धमकी मिली थी उसमें कहा गया था कि उन्हें भी सिद्धू मूसेवाला की तरह मार दिया जाएगा। तभी से सलमान खान की जान पर खतरा मंडरा रहा है। इस धमकी के बाद  पुलिस एक्शन में आ गई थी। पुलिस ने सलमान की सिक्योरिटी बढ़ा दी।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Salman Najiya ❤ (@salman.najiya)

 

वहीं अब सलमान खान मुंबई पुलिस कमिश्नर विवेक फनसालकर से मिले हैं। सलमान ने सेल्फ प्रोटेक्शन, यानी अपनी सुरक्षा के लिए हथियार के लाइसेंस के लिए अप्लाई किया है। विवेक फंसलकर से मुलाकात की जिसके बाद ये खलबली मच गई कि आखिर भाईजान मुंबई पुलिस कमिश्नर से क्यों मिले थे? 

अब खुद मुंबई पुलिस ने इस बारे में बयान जारी कर दिया है। पुलिस के मुताबिक हाल ही में धमकी भरा लेटर मिलने के बाद एक्टर सलमान खान ने मुंबई सीपी कार्यालय में सेल्फ प्रोटेक्शन के लिए हथियार लाइसेंस के लिए अप्लाई किया था।

कुछ दिनों पहले सलमान खान के पिता सलीम खान सुबह जोगिंग पर गए थे वहां  वो जिस बेंच पर बैठे वहां उन्हें एक पत्र मिला  जिसमें उन्हें और उनके बेटे सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई थी। लेटर में लिखा था कि सलमान खान का भी सिद्धू मूसेवाला कर देंगे।ये खत सलीम खान को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के कुछ दिन बाद मिला था।  इस लेटर के बाद सलमान की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है,हालांकि इससे सलमान की रुटीन लाइफ में कोई बदलाव नहीं आया है। सलमान अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग भी कर रहे हैं।

बताते चलें लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले की वजह से जान से मारने की धमकी दी थी क्योंकि गैंगस्टर लॉरेस समाज से है. इसलिए जब सलमान खान को काले हिरण शिकार मामले में आरोपी बनाया गया तो लॉरेंस काफी नाराज थे। फिल्म रेडी की शूटिंग के वक्त लॉरेंस ने सलमान खान पर अटैक की प्लानिंग की थी लेकिन यह सफल नहीं हो सकी। 

 

Content Writer

Smita Sharma