ड्रग्स केस में फंसी टैलेंट कंपनी को लेकर सलमान की तरफ से आया आधिकारिक बयान, कहा-KWAN से कोई मतलब नहीं

9/23/2020 8:26:30 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग ऐंगल सामने आने के बाद इंडस्ट्री पर 'ड्रग संकट' के बादल मंडरा रहे हैं। ड्रग्‍स लेने वालों में अब तक तमाम बड़े नाम सामने आ चुके हैं। नए मामले में दीपिका पादुकोण का है। जो नई ड्रग चैट सामने आई है, उसके मुताबिक दीपिका ने टैलंट मैनेजमेंट एजेंसी KWAN की मेंबर करिश्‍मा से ड्रग की मांग की थी। इस चैट के बाद  यह मैनेजमेंट कंपनी एनसीबी के निशाने पर हैं और इसका लिंक सुपरस्‍टार सलमान खान तक जा पहुंचा है।

दरअसल, ऐसी खबरें आ रही थीं कि सलमान भी इस कंपनी से जुड़े हैं। कहा जा रहा था कि उनका भी इस कंपनी में इन्‍वेस्‍टमेंट है। जानकारी के लिए बता दें कि यह वही कंपनी है जिसका जया साहा और दिशा सालियान हिस्‍सा रही हैं। एनसीबी जया से और इस कंपनी के सीईओ ध्रुव चिटघोपकर से पूछताछ कर रही है।

इस कपंनी के साथ सलमान का नाम जुड़ने के बाद एक्टर की  लीगल टीम की ओर से बयान जारी किया गया है। लीगल टीम का कहना है कि सलमान खान का इस कंपनी में या इसके किसी भी ग्रुप में कोई स्‍टेक डायरेक्‍टली या इनडायरेक्‍टली नहीं है।

 

इसके अलावा  दबंग 3 के डायरेक्टर निखिल द्विवेदी ने एक्टर का बचाव करते हुए लिखा- ‘यह खबर पूरी तरह से झूठी, मनगढंत और गलत है. सलमान खान या उनकी किसी भी सहयोगी कंपनी की हिस्सेदारी क्वान में नहीं है। ये एक ऐसी जानकारी है जो आज के माहौल में आसानी से जुटाई जा सकती है. दुखद, शर्मनाक।’ 


KWAN ने कहां-कहां लगाया पैसा 

टाइम्स नाऊ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी अब इस बात की जांच कर रही है कि KWAN में किस-किस का पैसा लगा हुआ है। दिलचस्प यह भी है कि इस कंपनी के मालिक मधु मांटेना हैं जो एक फिल्म प्रड्यूसर हैं। मधु का नाम भी जया साहा से पूछताछ के दौरान सामने आया। बता दें, मधु ने 'सुपर 30', 'उड़ता पंजाब', 'क्वीन', 'मसान' जैसी कई हिट फिल्मों को प्रड्यूस किया है।
 

Smita Sharma