कॉमन फ्रेंड्स के जरिए ऋषि का हाल-चाल पूछ रहे हैं सलमान, दुश्मनी भुलाकर करेंगे ये काम

6/10/2019 1:37:46 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और ऋषि कपूर के बीच विवाद के बारे में तो सभी लोग वाकिफ हैं। दरअसल, सोनम कपूर के रिसेप्शन में सलमान ने ऋषि को नजरअंदाज कर दिया था, जिसके बाद उन्होंने सलमान की भाभी और सोहेल खान की पत्नी सीमा खान से इस बात की शिकायत करते हुए उनको बुरा भला कह दिया था। 

खबरों के मुताबिक ऋषि ने सीमा से शिकायत करते हुए कहा था कि सलमान उन्हें कभी सम्मान से ग्रीट नहीं करते। उनकी इसी बात पर भाईजान को गुस्सा आ गया था और उन्होंने एक इंटरव्यू में बिना ऋषि का नाम लेते हुए अपनी भड़ास निकाली थी। हालांकि, अब खबरें सामने आ रही हैं कि भाईजान जल्द ऋषि के साथ अपने मनमुटाव खत्म कर सकते हैं। 

जी हां, बताया जा रहा है कि सलमान अपने कॉमन फ्रेंड्स के जरिए लगातार ऋषि की तबीयत का हाल-चाल पूछ रहे हैं जो जो इस समय न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रहे हैं। इतना ही नहीं खबरें हैं कि ऋषि के यूएस से वापिस आते ही दबंग खान उनसे मिलने भी जा सकते हैं। 

बता दें कि ऋषि इन दिनों न्यूयॉर्क में इलाज करवा रहे हैं। फिलहाल, ऋषि कैंसर फ्री हो चुके हैं। हालांकि, पूरी तरह से ठीक होने में अभी उन्हें थोड़ा समय लगेगा। इस समय इंडस्ट्री में सलमान सहित सभी लोग ऋषि कपूर की तबीयत के बारे में परेशान हैं। सलमान भी ऋषि की भारत वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

 

Neha