कैटरीना से 'भाई जान' नहीं ये सुनना चाहते हैं सलमान, प्रियंका पर कसा तंज

5/18/2019 5:18:31 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भारत की प्रमोशन में बिजी हैं। बीते दिनों दोनों मुंबई में अपने चौथे गाने के लॉन्च पर एक इवेंट में पहुंचे। 

इस इवेंट में एक पत्रकार ने जब कैटरीना से पूछा कि क्या क्या आपने सलमान को भाई जान कहकर बुलाया। बस फिर क्या था इतना सुनते ही सलमान ने कहा कि 'आपका भाई जान, इनका नहीं।' सलमान के जवाब सुनते ही कैटरीना हंसने लगी। इसके बाद एक और रिपोर्टर ने पूछा तो 'आप सलमान को भाई जान नहीं कहना चाहती हैं तो फिर कौन सा जान कहेंगी? इस सवाल पर फिर सलमान ने जवाब देते हुए कहा-'मेरी जान'। सलमान के यह जवाब कहीं ना कहीं इस ओर इशारा कर रहा है कि उनके मन में अभी भी कैटरीना के लिए खास जगह है। दोनों रिलेशनशिप में भी रह चुके हैं।

प्रियंका पर फिर साधा निशाना 

इतना ही नहीं जब कैटरीना से फिल्म भारत में निभाए उनके किरदार के बार में सवाल किया गया तो सलमान ने बीच में टोकते हुए कहा-'प्रियंका, थैंक यू।' सलमान के इस जवाब से इतना तो इशारा मिल गया है कि वो कैटरीना के इस फिल्म को करने से बेहद खुश हैं। दरअसल, प्रियंका ने 'भारत' फिल्म से किनारा कर लिया था, तब से सलमान हर इवेंट में एक्ट्रेस पर निशाना साधे नजर आते हैं। 

फिल्म की बात करें तो 'भारत' 5 जून को रिलीज होगी। इसमें सलमान और कैटरीना के अलावा सुनील ग्रोवर, तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी और नोरा फतेही नजर आएंगे। 

 

Neha