पहली बार कैमरे के सामने गर्लफ्रेंड संग इशारों-इशारों में बातें करते दिखे सलमान

1/19/2019 3:50:33 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान बीते दिनों 'भारत' की शूटिंग खत्म कर कैटरीना कैफ के साथ पार्टी करते हुए नजर आए। वहीं, हाल ही में एक बार फिर गर्लफ्रेंड यूलिया के साथ एक फिटनेस इवेंट को अटेंड करने पहुंचे। तस्वीरों में दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली। इस इवेंट की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। 

इस दौरान यूलिया व्हाइट कलर का जींस-टॉप पहने बेहद सुंदर नजर आ रही थीं। वहीं, आउटफिट के साथ व्हाइट श्रग उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है। वहीं, सलमान ब्लैक टीशर्ट के साथ डेनिम जींस पहने हुए दिखे। इस इवेंट में सलमान के भाई अरबाज खान भी मौजूद थे लेकिन सेंटर ऑफ अटेंशन सलमान और यूलिया की जोड़ी बनी। दोनों फिटनेस चैलेंज भी लेते हुए नजर आए। इस इवेंट में पहली बार सलमान गर्लफ्रेंड यूलिया के साथ इशारों इशारों में बाते करते हुए दिखे। इस जोड़ी की जबरदस्त बॉन्डिंग को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। 

शादी को लेकर हुई चर्चाएं

बता दें कि मीडिया और फैंस में अक्सर सलमान की शादी को लेकर चर्चाएं होती रहती हैं। हसीनाओं के साथ सलमान का मिलाजुला अनुभव रहा है। सलीम खान ने तो ये तक कह दिया था कि सलमान की ज्यादातर गर्लफ्रेंड्स ने करियर में आगे बढ़ने के लिए उनका इस्तेमाल किया था। इन दिनों सलमान यूलिया के साथ अपने अफेयर को लेकर चर्चा में हैं। दोनों का नाम एक-साथ हमेशा जुड़ता रहा है। दोनों को कई बार फिल्मी स्टार्स की पार्टियों, फैमिली टूर और कई इवेंट्स में एक साथ देखा गया है। हालांकि सलमान और यूलिया ने अपने रिश्ते को लेकर मीडिया से खुलकर बात नहीं की है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान बहुत जल्द अली अब्बास जफर की फिल्म 'भारत' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, नोरा फतेह समेत कई स्टार्स अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म का फैंस को बेस्ब्री से इंतजार है। 

Neha