''आज अपने भाई का बर्थडे है'' शाहरुख खान के जन्मदिन पर दोस्त सलमान खान का खास पोस्ट

11/3/2021 8:37:35 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान और सलमान खान की दोस्ती पर ये बंधन तो प्यार का बंधन है गाना एक दम फिट बैठता है।  दोनों की दोस्ती हो या दुश्मनी दोनों की ही मिसाल बॉलीवुड में दी जाती है।  शाहरुख और सलमान न सिर्फ एक-दूसरे की खुशी में बल्कि मुश्किल घड़ी में भी एक-दूसरे के साथ खड़े नजर आते हैं।

PunjabKesari

वहीं 2 नवंबर को शाहरुख खान ने अपना 56वां जन्मदिन मनाया। ऐसे में सोशल मीडिया पर उन्हें कई सितारों ने खास मैसेज के साथ जन्मदिन की बधाई दी। इन्हीं में शुमार है शाहरुख खान के सबसे खास दोस्त सलमान खान का नाम।

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)


सलमान ने सोशल मीडिया पर बड़े ही खास अंदाज में शाहरुख खान को उनके बर्थडे की बधाई दी। सलमान खान ने सोशल मीडिया शाहरुख खान के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर किंग खान को अपना भाई बताया। सलमान खान ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-'आज अपने भाई का बर्थड़े है, हैप्पी बर्थड़े मेरे भाई, शाहरुख खान।' 

PunjabKesari

बता दें कि आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद जब शाहरुख खान और उनका परिवार मुश्किल दौर से गुजर रहे थे तो उस दौरान सलमान खान उन्हें सपोर्ट देने के लिए उनके घर पहुंचे थे। शाहरुख खान के घर पर सलमान खान को स्पॉट किया गया था। आर्यन खान 28 दिनों तक हिरासत में रहने के बाद अब घर लौट आए हैं।  आर्यन खान ने न सिर्फ शाहरुख खान के साथ उनका जन्मदिन मनाया बल्कि वो दिवाली भी अपने परिवार के साथ दिवाली भी मना पाएंगे।

PunjabKesari

फिल्मों की बात करें तो शाहरुख जल्द ही फिल्म ‘पठान’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। शाहरुख खान ने आर्यन खान के ड्रग्स केस में एनसीबी द्वारा पकड़े जाने के बाद से शूटिंग से कुछ समय का ब्रेक लिया था। अब खबर है कि वो जल्द ही अपनी फिल्म कि शूटिंग के लिए रवाना होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News