SSR suicide Case: सुशांत सुसाइड केस में सलमान से होगी पूछताछ! DCP ने दिया ऐसा बयान

7/15/2020 10:20:17 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में अपने फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। सुशांत के निधन को 1 महीना हो गया है। सुशांत के निधन के बाद ऐसे आरोप लगाए जा रहे हैं कि सुशांत एक प्रतिभाशाली अभिनेता थे लेकिन इंडस्ट्री के ही लोगों ने उन्हें इस कदर निराश किया कि वो डिप्रेशन का शिकार हुए और बाद में उन्होंने बेहद चौंकाने वाला कदम उठाया। पुलिस इस सुसाइड केस में अब तक 35 लोगों के पूछताछ कर चुकी हैं। 

PunjabKesari

इसी बीच खबर आई थी कि पुलिस पूछताछ के लिए एक्टर सलमान खान को बुला सकती हैं ।वहीं अब पुलिस ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है।  पुलिस ने इस खबर को महज एक अफवाह बताते हुए कहा कि वह इस मामले में सलमान से कोई पूछताछ नहीं कर रहे हैं और न ही उन्होंने एक्टर को समन भेजा है। दरअसल,  खबरें थी कि सलमान खान सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक फिल्म बनाने वाले थे लेकिन एक विवाद के बाद उन्होंने फिल्म को अचानक बंद कर दिया। पुलिस इसी को लेकर सलमान के पूछताछ करेगी। 

PunjabKesari

पुलिस ने अब तक इस केस में सुशांत की फैमिली, डायरेक्टर संजय लीला भंसाली, उनकी रयूमर्ड गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती,कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा, यशराज की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा और सलमान खान की एक्स मैनेजर रेश्मा शेट्टी से 5 घंटे से पूछताछ की। 

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत के कई करीबी लोग उनके ल‍िए अपना प्‍यार सोशल मीडिया पर जता रहे हैं। सुशांत के करीबी दोस्‍त और उनकी आखिरी फिल्‍म के न‍िर्देशक मुकेश छाबड़ा ने सुशांत के साथ की कई तस्‍वीरें शेयर कर ल‍िखा-'आज तुझे गए 1 महीना हो गया,अब तो तू फोन भी नहीं करेगा।' वहीं सुशांत की एक्‍स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भगवान के आगे जलते हुए द‍िये की तस्‍वीर शेयर की है।इसके अलावा सुशांत की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड रेहा और एकता कपूर ने भी एक्टर संग तस्वीरें शेयर की। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News