कोरोना कालः एक बार फिर सलमान खान ने बढ़ाया मदद का हाथ, अब बेरोजगार हुए स्टंट आर्टिस्ट्स की करेंगे आर्थिक सहायता

6/4/2021 10:36:23 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार सलमान खान फिल्मों में दमदार एक्टिंग के अलावा अपनी नेकी के लिए भी जाने जाते हैं। एक्टर कई दफा संकट से जूझ रहे लोगों की मदद कर चुके हैं। वहीं कोरोना काल में भी भाईजान हर संभव तरीके से जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। एक बार फिर सलमान ने फिल्मों में स्टंट करने वाले आर्टिस्टस की मदद  करने की पेशकश की है। उनके इस फैसले की लोग खूब प्रशंसा कर रहे हैं।

 


रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म स्टंट कलाकार एसोसिएशन के लिए सलमान खान और नेटफ्लिक्स इंडिया ने अब एसोसिएशन के तहत स्टंट कलाकारों की मदद के लिए हाथ मिलाया है। एसोसिएशन के महासचिव रहे एक्शन डायरेक्टर एजाज गुलाब ने बताया कि एसोसिएशन को अब तक कोई मदद नहीं मिली थी, लेकिन अब हमें सलमान खान से मदद मिल रही है और पैसा हमारे सदस्यों के खातों में ट्रांसफर कर दिया जाएगा। यहां तक कि नेटफ्लिक्स हमारे संघ की मदद करेगा इसलिए उन सदस्यों के लिए कुछ राहत है, जो बिना काम के घर बैठे हैं।


बता दें, बीते दिनों भाईजान ने बॉलीवुड में काम करने वाले कुल 25 हजार वर्कर्स में से हर एक को 1,500 रुपये की राशि देने का फैसला लिया था। इसके लिए सलमान 3 करोड़ 75 लाख रुपए का दान करेंगे।  
इससे पहले भी देश में कोरोना की शुरुआत में लॉकडाउन के बीच 2 लाख जरूरतमंद लोगों तक अनाज पहुंचाने का काम किया था और दिहाड़ी मजूदरों, तकनीशियनों और जूनियर कलाकारों को 3000-3000 रुपये की आर्थिक भी की थी।
  

 
 

Content Writer

suman prajapati