Feel Like Family: सलमान को हर पल खाए जा रही थी शहनाज की चिंता, इफ्तार पार्टी में Miss Gill के लिए काफी प्रोटैक्टिव थे भाईजान !

4/20/2022 9:04:04 AM

मुंबई: विवादित रियालिटी शो में 'बिग बाॅस 'में हर बार की तरह कोई एक ऐसा कंटेस्टेंट होता है जो सलमान के दिल को छू लेता है लेकिन दुख इस बात का होता है कि सलमान के पसंदीदा कंटेस्टेंट 'बिग बॉस' में जीत हासिल नहीं कर पाते हैं। इन फेवरेट कंटेस्टेंट की लिस्ट में अगर किसी का नाम टाॅप पर आता है तो वह 'बिग बाॅस 13' की चुलबुली कंटेस्टेट शहनाज गिल का।

शहनाज शो के होस्ट सलमान खान की फेवरेट कंटेस्टेंट थी। उन्हें अक्सर वीकेंड के वार में शहनाज के साथ मस्ती करते देखा जाता था। वहीं सीजन के खत्म होने के बाद भी सलमान शहनाज संग वैसा ही रिश्ता शेयर करते हैं।

दरअसल, हाल ही में बाबा सिद्दीकी ने ग्रैंड  इफ्तार पार्टी रखी। इस साल भी इस पार्टी में कई मशहूर चेहरे शरीक हुए। सलमान खान और शाहरुख खान इस साल भी पार्टी का हिस्सा बने। इस पार्टी में शहनाज भी शामिल हुईं थीं।

खबरें हैं कि पार्टी के दौरान सलमान खान पूरे वक्त बस शहनाज की चिंता करते रहते। सलमान ने इस बात का पूरा ख्याल रखा हुआ था कि इस पार्टी में शहनाज को किसी भी तरह की परेशानी नहीं हो। खबरों के मुताबिक सलमान खान हर कुछ वक्त में शहनाज के कंफर्टेबल होने की तसल्ली कर रहे थे। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक शहनाज की ये पहली इफ्तार पार्टी थी इसलिए सलमान उनके कंफर्ट को लेकर काफी फिक्रमंद थे। पार्टी में शहनाज गिल ज्यादातर वक्त अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया और बाबा सिद्दीकी की बेटी Arshia Siddiqui के साथ नजर आईं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by кυℓℓυ кι мσтι ❤️✨ (@sidnaaz_.amrita)

बता दें कि बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में शहनाज सिंपल लुक में पहुंची थीं। लुक की बात करें तो शहनज ने सिल्वर कलर का पटियाला सूट पहना था। हसीना ने जिस शॉर्ट कुर्ती कैरी की थी। अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए शहनाज ने जॉर्जेट दुपट्टा को शोल्डर पर कैरी किया था।कानों में सिल्वर झुमकी, मैचिंग सैंडल्स, क्लच और हेवी ग्लोइंग मेकअप के साथ बालों को साइड पार्टेड करते हुए ओपन छोड़ा था। 

 

Content Writer

Smita Sharma