''पाइरेटेड साइट्स पर ना देखें फिल्म वरना होगी कार्रवाई'', राधे को लेकर सलमान खान ने दी नसीहत

5/16/2021 1:09:22 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार सलमान खान की मोस्ट अवेटड फिल्म 'राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' थिएटर्स के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म जी प्लेक्स पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। वहीं, सलमान ने फैंस से 'राधे' को देखने के लिए पायरेटेड साइट्स का उपयोग न करने अपील की है। साथ ही नसीहत भी दी है कि साइबर सेल अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगा। 

 


सलमान खान ने एक ट्वीट के जरिये लोगों से फिल्म को पाइरेटेड साइट्स पर नहीं देखने की अपील की है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- ‘हमने आपको 249 रुपये प्रति व्यू के उचित मूल्य पर हमारी फिल्म “राधे” को देखने के लिए उपलब्ध कराया है। इसके बावजूद पाइरेटेड साइट्स “राधे” की अवैध रूप से स्ट्रीमिंग कर रही हैं जो कि एक बड़ा अपराध है। साइबर सेल इन सभी अवैध साइट्स के खिलाफ कार्रवाई कर रहा है। कृपया पाइरेसी का हिस्सा ना बनें। कृपया इस बात को समझें कि आप साइबर सेल के साथ बहुत परेशानी में पड़ जाएंगे।'

 

इससे पहले भी सलमान खान ने एक वीडियो के जरिये लोगों से पाइरेटेड साइट्स पर फिल्म नहीं देखने की अपील की थी।

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

वीडियो में वह कहते नजर आए थे कि एक फिल्म बनाने में बहुत लोग बहुत मेहनत करते हैं। बहुत दुख होता है जब लोग पाइरेसी करके एक फिल्म देखते हैं। मैं आप सबसे एक कमिटमेंट मांगता हूं कि फिल्म एंजॉय करें और सही प्लेटफॉर्म पर करें। नो पाइरेसी इन एंटरटेनमेंट।'

 


बता दें, राधे ने सबसे ज्यादा कमाई दुबई में की है। बाकी देशों में कुल मिलाकर फिल्म ने 2.9 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। 
बता दें, राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई सलमान की फिल्म ईद यानि 13 अप्रैल को रिलीज की गई है। प्रभु देवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सलमान के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News