बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट की वजह से सलमान को आया गुस्सा, स्टेज छोड़कर निकले बाहर

11/25/2017 9:55:45 PM

मुंबईः 'वीकेंड के वॉर' का हर बार मजा दोगुना तब हो जाता है जब 'सुल्तानी अखाड़े' में दो लोग एक दूसरे से भिड़ते हैं। जिसका मजा सलमान के साथ-साथ सभी घरवाले लेते हैं। लेकिन इस बार कुछ ऐसा हो जाएगा जिससे सलमान बेहद नाराज हो जाएंगे और गुस्से में सेट को छोड़ देंगे।

 

इस वीकएंड कुछ ऐसा होने वाला है जिसमें सलमान खान अपना आपा खो देंगे और सेट छोड़कर बाहर चले जाएंगे। हालांकि, यह पहला मौका नहीं हैं जब सलमान खान गुस्से में सेट छोड़कर गए हों, इससे पहले भी अपने गुस्से पर काबू पाने के लिए सल्लू मियां ऐसा कर चुके हैं।

 

इस हफ्ते आकाश ददलानी और पुनीष शर्मा की दोस्ती में दरार पड़ी है। दरअसल, पुनीष अपने दोस्त को किन्हीं वजहों से कैप्टन बनने में नाकामयाब होते हैं और दोनों के बीच झगड़ा बढ़ जाता है। इनकी लड़ाई को खत्म करने के लिए सलमान दोनों को बिग बॉस के अखाड़े में उतारते हैं। 

 

लेकिन सलमान इन्हें लड़ने को नहीं बल्कि एक-दूसरे को गले लगाने के लिए कहते हैं। पुनीष इसके लिए राजी हो जाते हैं, लेकिन आकाश ददलानी सल्लू मियां की बात मानने से इनकार कर देते हैं। सलमान खान उनसे रिक्वेस्ट तक करते हैं, लेकिन आकाश उनकी बात मानने के लिए तैयार नहीं होते। ऐसे में गुस्साए सलमान आकाश को कहते हैं कि वह टास्क हार चुके हैं और अखाड़े से सीधे बाहर निकल जाते हैं। हालांकि, अभी यह स्पष्ठ नहीं है कि गुस्से में सलमान सेट छोड़कर जाते हैं या अखाड़े से स्टेज पर पहुंचते हैं।