सलमान खान ने ''तेरे इश्क में घायल'' के पहले एपिसोड को दी आवाज

2/16/2023 4:46:40 PM

नई दिल्ली। करण कुंद्रा का नया शो तेरे इश्क में घायल वह है जिसके बारे में इंटरनेट लगातार बात हो रही है। करण की एंट्री के दौरान वूट ऐप पर करण ने देश भर में उनकी दीवानगी साबित कर दी है। सलमान खान ने लॉन्च एपिसोड के लिए अपनी आवाज दी, जिसने विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी चर्चा बटोरी।

 

आभार व्यक्त करते हुए करण कहते हैं, "हम सभी की ओर से सलमान खान को हमारे लॉन्च एपिसोड के लिए कीमती समय निकालने और अपनी शानदार आवाज देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। यह हमारे लिए दुनिया का मतलब है भाई!!🙏🏼❤️🍻#आभारी  #सलमान खान𓃵"

 

 

प्रशंसकों का यह अपार प्यार जो हर दिन बढ़ता जा रहा है, यह उन्हें अपने इंडस्ट्री में सबसे अधिक भुगतान पाने वाला अभिनेता बनाता है। अभिनेता ने हाल ही में अपने आगामी शो के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अजान का सम्मान करने के लिए सुर्खियां बटोरीं। शो तेरे इश्क में घायल के बारे में अधिक बात करते हुए, गशमीर महाजनी और रीम शेख उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे। इस महीने की शुरुआत में जारी किए गए शो के प्रोमो से पता चला कि करण वीर नाम के एक वेयरवोल्फ की भूमिका निभाएंगे। अभिनेता के लिए 2022 शानदार रहा, जिसमें उनके संगीत वीडियो और कई अन्य रिलीज़ हुए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News