नहीं रहे ''वीडियो किंग'' उर्फ बाबूभाई लतीवाला, सलमान खान से रहा है यह खास कनेक्शन

10/21/2023 2:05:40 PM

मुंबई : एक जमाने में वीडियो किंग के नाम से मशहूर बाबूभाई लतीवाला का निधन हो गया है। बीती रात 2 बजे होली फैमिली हॉस्पिटल (बांद्रा) में उनका निधन हो गया। बाबूभाई का अंतिम संस्कार आज सांताक्रूज पुलिस स्टेशन के सामने स्थित जुहू कब्रिस्तान में किया जाएगा।

 

एक सूत्र के मुताबिक, बाबूभाई काफी समय से ऑकलैंड में रह रहे थे। सूत्र के अनुसार उन्हें दो दिन पहले दिल का दौरा पड़ा था और कल रात उन्होंने अंतिम सांस ली। इसके अलावा सूत्र ने बताया बाबूभाई का पार्थिव शरीर आज शाम 4 बजे निवास – 902, ब्रीज़ी हाइट्स, शेर्ली राजन रोड, रिजवी लॉ कॉलेज के बगल में बांद्रा पश्चिम से ले जाया जाएगा। साथ ही उनका अंतिम संस्कार सांताक्रूज कब्रिस्तान (जुहू एयरप्लेन गार्डन के सामने) में किया जाएगा। 

 

बाबूभाई ने सलमान खान अभिनीत 'वीरगति' और चंकी पांडे स्टारर 'तिरछी टोपीवाले' का भी निर्माण किया था। निर्माता के रूप में बाबूभाई की फिल्म 'वीरगति' में सलमान खान के साथ पूजा डडवाल और फरीदा जलाल नजर आए थे। वहीं लेखक के रूप में 'तिरछी टोपीवाले' में चंकी पांडे, मोनिका बेदी, इंदर कुमार, आलोक नाथ और कादर खान जैसे सितारों ने मुख्य भूमिका निभाई थी।


 

Content Writer

Smita Sharma