सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' का पहला टीजर रिलीज...

4/18/2017 6:04:38 PM

मुंबईः फिल्ममेकर कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट रिलीज के लिए तैयार है। जैसे कि सब जानते ही हैं कि लीड रोल में नजर आएंगे सुपरस्टार सलमान खान। साथ में होंगी चीनी एक्ट्रैस झूझू भी नजर आएंगी। डायरेक्टर कबीर खान ने सोशल मीडिया पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

खान ने लिखा, 'ईद मनाऊ ट्यूबलाइट के साथ'। इस बार टीजर का अंदाज कुछ अलग है। मसलन इसमें एक्टर्स नजर नहीं आए हैं। मगर कुछ लाइट जरुर नजर आई है। ट्यूबलाइट के टीजर में लाइट का तड़का। ऐसी चर्चा थी टीजर में वो बच्चे भी नजर आएंगे जो सलमान खान के साथ गैलेक्सी अपार्टमेंट भी रहते हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में कबीर खान ने फिल्म से जुड़ी एक और दिलचस्प बात का खुलासा किया है। फिल्म ट्यूबलाइट के टीजर में बच्चों का वॉइस ओवर सुनाई देगा। एक लीडिंग से बातचीत में कबीर ने बताया की यह सभी बच्चें सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट की बिल्डिंग में रहते हैं। कबीर ने फिल्म की प्रमोशनल स्ट्रैटजी के बारे में बताते हुए कहा, कि सलमान और मैं टीजर के लिए बच्चों का कोरस चाहते थे लेकिन इसके काम के लिए हम ट्रेंड बच्चे नहीं चाहते थे। जिसके बाद सलमान ने बताया की उनकी बिल्डिंग में काफी बच्चे रहते हैं और इस काम को एक मस्ती के तरीके से करेंगे। सलमान और मैं 6 से 11 साल तक के बच्चों से मिले और उन सभी बच्चों को स्टूडियो ले गए जहां सलमान ने बताया कि हम क्या करने वाले हैं। इस कोरस का इस्तेमाल हम टीजर लोगों और टीजर प्रोमो में करेंगे

कबीर ने बताया कि सलमान को बच्चों के साथ काम करने में काफी मजा आता है। इससे पहले कबीर खान बता चुके हैं कि ट्यूबलाइट का फर्स्ट लुक और टीजर अप्रैल महीने के अंत तक रिलीज किया जाएगा और फिल्म का ट्रेलर मई में रिलीज किया जाएगा।