भूखे पेट, सोए बिना जेल में कटी सलमान की पहली रात

4/6/2018 11:45:14 AM

मुंबई: जोधपुर काले हिरण शिकार मामले में पांच साल की जेल की सजाए सुनाए जाने के बाद सलमान खान की पिछली रात सलाखों के पीछे गुजरी। बताया जा रहा है कि सलमान रात भर भूखे पेट रहे और सोए भी नहीं।

रात भर वे इसी आस में बैठे रहे कि कब सुबह हो, कोर्ट खुले, उनकी जमानत अर्जी पेश की जाए और जमानत मिलते ही वे बाहर आ जाएं। वहीं आज भी सलमान की जमानत की सुनवाई पर ऑर्डर कल आएंगे जिसके चलते उनको आज भी जेल में ही रहना होगा। 

खबरों के मुताबिक सलमान को गुरुवार शाम ही जेल में ले जाया गया था। वहां शाम को कैदियों के बीच चाय बांटी गई, लेकिन सलमान ने पीने से इनकार कर दिया। इसी तरह रात में पत्ता गोभी और बेंगन की सब्जी वाला खाना परोसा गया, उसे भी खाने से उन्होंने मना कर दिया।

बता दें कि मालूम हो, सलमान पर जोधपुर में फिल्म " हम साथ,साथ हैं " की शूटिग के दौरान एक और दो अक्टूबर 1998 की रात को कांकणी गांव में दो काले हिरणों का शिकार करने का आरोप था।

ग्रामीणों ने सलमान खान के साथ जिप्सी में तब्बू,नीलम,सोनाली बेंद्रे और सैफ अली खान सहित एक स्थानीय निवासी दुष्यंत सिह को देखा था । वहीं सलमान को 5 साल की सजा सुना बाकि आरोपियों को बरी कर दिया गया है। 

 

Punjab Kesari