अजहर मोरानी की शादी: सलमान-सोनाक्षी समेत पहुंचे ये सितारे, शरारा में रेखा का दिखा दिलकश अंदाज

2/10/2019 6:02:10 PM

मुंबई: बाॅलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों शादियों का सीजन जारी है। शनिवार रात  सिनेयुग एंटरटेनमेंट के मालिक मोहम्मद ईरानी के बेटे अजहर मोरानी ने तान्या सेठ से
शादी रचाई। इस शादी में बी-टाउन के कई सेलेब्स ने शिरकत की।

पार्टी में सलमान खान, रेखा, यूलिया वेंतूर, सोनाक्षी सिन्हा, गुलशन ग्रोवर और जूही चावला जैसे सितारें अजहर मोरानी की शादी में पहुंचे।

पार्टी में सलमान ने ब्लैक सूट में  स्वैग में एंट्री ली।

सोनाक्षी गोल्डन ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं यूलिया वंतूर इंडियन ड्रेस में गजब ढा रही थीं।

वहीं रेखा ने पार्टी में जैसे ही एंट्री ली तो लोग उन्हें देखते रह गए। पार्टी में पिंक कलर के शरारा में 64 साल की रेखा नई हीरोइनों को भी मात दे रही थीं। माथे पर लगा टीका उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था।

गुरमीत चौधरी भी पत्नी देबिना के साथ पहुंचे। वहीं यूलिया वंतूर इंडियन ड्रेस में गजब ढा रही थीं । जूही चावला भी ट्रेडिशनल ड्र्रेस में पार्टी में शामिल हुईं। सभी ने कैमरे के सामने पोज दिए ।  

ग्रीन कलर के लहंगे में उर्वशी रौतेला काफी खूबसूरत दिखीं।  मेसी बन, लाइट मेकअप और हैवी ज्वैलरी उनके लुक को कंप्लीट कर रही थीं।
 

गुरुवार को हुई थी संगीत सेरमनी

बता दें कि गुरुवार को मोहम्मद ईरानी के बेटे अजहर की संगीत सेरेमनी थी। इस सेरेमनी को शाहरुख खान ने अपने डांस से और भी स्पेशल बना दिया था। यहां उन्होंने अपनी फिल्मों के कुछ डॉयलॉग्स भी सुनाए। उन्होंने दुल्हन तान्या संग डांस भी किया।

Smita Sharma