जल्द गैलेक्सी अपार्टमेंट को गुडबाय कहेंगे सलमान! अब ये होगा भाईजान का नया आशीयाना

10/12/2019 9:14:34 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान जल्द ही अपने पुराने घर यानि गैलेक्सी अपार्टमेंट को छोड़ दूसरी जगह शिफ्ट हो सकते हैं। उनका नया घर बांद्रा के चिंबई में बन रहा है और यहां काम भी शुरू हो चुका है।

मिड-डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान को हाल ही में बांद्रा के चिंबई इलाके में देखा गया था। यहां वह साइट का जायजा लेने आए थे। भाईजान पिछले काफी दिनों से अपने लिए एक अच्छी जगह तलाश कर रहे थे।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो पिता सलीम और मां सलमा खान ने साल 2011 में 4,000 स्कवायर फीट प्रॉपर्टी खरीदी थी। इस प्रॉपर्टी की कीमत करीब 14.4 करोड़ रुपए हैं। उन्होंने बीएमसी में जो नक्शा पास होने के लिए जमा करवाया है उसके मुताबिक सलमान और उनका परिवार यहां पर ग्राउंड प्लस फाइव स्टोरी बिल्डिंग बनाना चाहता है। 

कैसा होगा नया आशीयाना

नक्शे में बीएमसी से जो इजाजत मांगी गई उसमें यह बताया गया है कि ग्राउंड फ्लोर पर फैमिली रूम, पैंट्री और एंट्रेंस लॉबी होगी। ऊपर की पांच मंजिलों में हर फ्लोर पर दो बेडरूम होंगे। दो बेसमेंट में पार्किंग में 16-16 कारें खड़ी करने की बराबर जगह होगी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान ने हाल ही में फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग खत्म की है। इसमें उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा हैं। इसके अलावा वह फिल्म 'राधे' में नजर आएंगे। 

Smita Sharma