कैटरीना-विक्की की शादी में शामिल नहीं होंगे करीबी दोस्त सलमान, कपल को आशीर्वाद देंगे भाईजान के अब्बू सलीम खान

11/16/2021 9:51:05 AM

मुंबई: बाॅलीवुड इंडस्ट्री से इन दिनों लगातार शादी की खबरें आ रही हैं। एक तरफ जहां राजकुमार राव और पत्रलेखा सोमवार को शादी के बंधन में बंध गए हैं। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ-विक्की कौशल, अंकिता-लोखंडे-विक्की जैन भी जल्द ही शादी करने वाले हैं।  खबरों की मानें कपल  कैटरीना कैफ-विक्की कौशल 7 या 8 दिसंबर को राजस्थान के एक फोर्ट में शादी करने जा रहे हैं।

PunjabKesari

भले ही दोनों शादी खबरों को लेकर चुप्पी साधे हैं लेकिन तैयारियों जोरों पर हैं। ऐसे में इस शादी में शामिल होने वाले गेस्ट की लिस्ट भी सामने आ चुकी है। विक्की और कैटरीना कैफ की शादी के लिए तमाम स्टार्स शामिल होने की उम्मीद है लेकिन खबरें आ रही हैं कि कैटरीना कैफ के एक्स बाॅयफ्रेंड यानि उनके करीबी दोस्त सलमान खान शादी को मिस कर सकते हैं लेकिन उनके पिता सलीम खान वर्चुअल उपस्थिति दर्ज करवाएंगे।

PunjabKesari

कहा जाता है कैटरीना सलीम खान के बहुत करीब रही हैं। दरअसल,सलमान खान को 'टाइगर 3' और 'पठान' के एक महत्वपूर्ण हिस्से की शूटिंग करनी थी लेकिन हाल ही में शाहरुख खान की समस्याओं के कारण इसमें शूटिंग में देरी हुई। अब सब सामान्य होने पर वे दिसंबर में इस हिस्से की शूटिंग करने की योजना बना रहे हैं, इससे पहले कि एटली की फिल्म के अगले शेड्यूल के लिए शाहरुख खान देश से बाहर जाएं। कथित तौर पर शूटिंग की डेट कटरीना कैफ शादी की डेट से साथ टकरा सकती हैं और सलमान खान शादी को मिस कर सकते हैं। 

PunjabKesari

इसके अलावा खबरें हैं कि फिल्ममेकर कबीर खान की मौजदूगी के कारण सलमान खान कैटरीना कैफ की शादी में  नहीं होंगे। फिल्म 'ट्यूबलाइट' के न चलने के बाद कबीर खान और सलमान खान के बीच कथित तौर पर अनबन हो गई थी और वह एक-दूसरे से बात नहीं कर रहे हैं। सलमान खान कथित तौर पर कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के मुंबई में दीवाली के दौरान रोका समारोह में नहीं शामिल हुए थे क्योंकि ये रोका समारोह कबीर खान के घर पर हुआ था।

PunjabKesari

ये स्टार्स होंगे शामिल 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, करण जौहर, अली अब्बास जफर, रोहित शेट्टी, मिनी माथुर और कबीर खान, वरुण धवन और नताशा दलाल और सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी शादी में शामिल हो सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News