‘KKBKKJ’ को मिला दर्शकों का सपोर्ट, खास मैसेज शेयर कर Salman Khan ने किया फैंस का शुक्रिया

4/24/2023 10:56:55 AM

मुंबई। सलमान खान के फैंस को बेसब्री से उनकी फिल्म का इंतजार रहता है और ये बात तो सभी जानते हैं कि सलमान हर ईद पर अपनी फिल्म रिलीज कर फैंस को तोहफा देते हैं। इसी के चलते इस साल की ईद पर रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को फैंस ने खूब प्यार दिया है, जिसके लिए एक्टर ने उन्हें ‘थैंक्यू’ कहा।

आपको बता दें कि पहले दिन फिल्म ने 15 करोड़ की कमाई की। वहीं दूसरे दिन यानी बीते शनिवार को फिल्म ने 24 करोड़ के आसपास का कारोबार किया है। ऐसे में अब सलमान खान ने फैंस को शुक्रिया कहा है। एक्टर ने ट्विटर अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वह काफी हैंडसम नजर आ रहें हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद। फिल्म की सराहना करने के लिए शुक्रिया।’ फोटो में सलमान खान ब्लैक शर्ट पहने हुए नजर आ रहें हैं।

 

एक्टर के इस पोस्ट पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। सलमान खान की फिल्म ने सिर्फ दो दिनों में ही 40 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। तीसरे दिन की बात करें तो रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म 25 करोड़ से ऊपर की कमाई करेगी। कहा जा रहा है कि सलमान की ये फिल्म तेजी से 100 क्लब में शामिल हो सकती है।

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वे जल्द ही ‘टाइगर’ 3 में नजर आएंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News