Bigg Boss 14: फर्जी टीआरपी के मामले में सलमान ने कसा तंज,कहा-''झूठा चिल्लाते रहेंगे तो लोग चैनल बंद कर देंगे''

10/12/2020 2:18:07 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान को दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन केि बाद से ही टारगेट किया जा रहा है। लोग सोशल मीडिया पर सलमान को लेकर कई बातें कर रहे हैं। इसके सुशांत केस में कुछ मीडिया हाउस द्वारा सलमान खान को भी निशाने पर लिया गया। प्राइम टाइम शो के दौरान न्यूज चैनल पर सलमान खान से सवाल पूछे जाने लगे। हालांकि उस दौरान उन्होंने कुछ भी कहना उचित नहीं समझा। लेकिन अब सलमान ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी।

दरअसल,  मुंबई पुलिस ने टीआरपी घोटाला करने वाले तीन चैनलों का खुलासा किया था। जिसके बाद सलमान ने 'बिग बॉस 14' के वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान खुद को निशाना बनाने वाले न्यूज चैनल पर निशाना साधा है। इस दौरान चाहे सलमान ने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन उन्होंने जिस तरह से टीआरपी का जिक्र किया उसके बाद किसी को यह समझते देर नहीं लगी कि उनका इशारा किसकी ओर है।

सलमान बिग बॉस में हिस्सा ले रहे कंटेस्टेंट से कहते हैं कि किसी को भी केवल टीआरपी के लिए कुछ भी नहीं करना चाहिए और सही खेल दिखाना चाहिए। सलमान कहते हैं-'बिग बॉस के अंदर या किसी भी शो के अंदर, आपको हमेशा सही खेल खेलना होता है। ये नहीं कि टीआरपी के लिए कुछ भी खेलो। बहुत अच्छा जा रहे हो तुम लोग। पहले दिन से, मैंने इस तरह की प्रतिक्रिया नहीं देखी है। यह आपको बड़ा और बेहतर बनाएगी। ईमानदार रहिए और असल रहिए।' 

सलमान आगे कहते हैं-'लोगों को ये नहीं लगना चाहिए कि यार यह बकवास कर रहा है। झूठ बोल रहा है। चिल्ला रहा है। प्वॉइंट यह नहीं है। वो आपके चैनल को बंद कर देंगे। जो मुझे कहना था अप्रत्यक्ष रूप से मैंने कह दिया।' 

बता दें कि हाल ही में कपिल शर्मा के शो में कीकू शारदा भी एक न्यूज चैनल के एंकर के रूप में आए और मिमिक्री की थी। कीकू को न्यूज चैनल के एंकर की मिमिक्री करना काफी भारी पड़ा था। लोगों ने सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा शो को बायकाॅट करने की मांग की थी। 
 

Smita Sharma