Video: स्वतंत्रता दिवस पर सलमान ने खास अंदाज में दी  फैंस को बधाई, गाया 'सारे जहां से अच्छा...'

8/15/2020 1:58:14 PM

मुंबई: भारत आज 74वां स्वतंत्रता दिवस सेलिब्रेट कर रहा है। इस खास मौके पर अमिताभ बच्चन, कंगना रनौत, अनुपम खेर समेत कई स्टार्स ने फैंस को खास अंदाज में बधाई दे रहे हैं। बाॅलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान ने भी अपने अंदाज में फैंस को इस स्पेशल डे की शुभकामनाएं दी।  

15 अगस्त के दिन सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो देशभक्ति गाना 'सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तां हमारा' गाना गाते नजर आ रहे हैं। वीडियो सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री ने शेयर किया।  वीडियो में सलमान ब्लैक एंड व्हाइट बैकग्राउंड में नजर आ रहे है और 'सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तां हमारा' गाने को अपने अंदाज में गा रहे है।वीड‍ियो के एंड में वे हाथ जोड़कर नमस्ते करते हुए भी दिख रहे हैं।

अतुल ने यह पोस्ट शेयर करते हुए लोगों को स्वतंत्रता दिवस की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं दी है। कुछ घंटे के अंदर ही सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी प्यार मिल रहा है। 

बता दें कि यह पहली बार नहीं जब आजादी के मौके पर सलमान अपने वीड‍ियो के जर‍िए फैंस से जुड़ रहे हो। सलमान हर त्योहार पर चाहे होली, दिवाली, गणतंत्र दिवस हो या फिर ईद हर बार अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ स्पेशल लेकर आते हैं।

View this post on Instagram

Sare jahan say acha 🇮🇳 #HappyIndependenceDay @beingsalmankhan

A post shared by Atul Agnihotri (@atulreellife) on

Smita Sharma