सलमान की फिल्म 'दबंग' 3 का फर्स्ट पोस्टर आउट, इस खास मौके पर होगी रिलीज

4/27/2019 9:23:50 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटड फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग में बिजी हैं। आए दिन फिल्म के सेट से तस्वीरें सामने आती रहती हैं। हाल ही में अब फिल्म का पहला पोस्टर सामने आया है। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा हुआ है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Chulbul is back..... #Dabangg3 @aslisona @arbaazkhanofficial @nikhildwivedi25 @prabhudheva @skfilmsofficial

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Apr 26, 2019 at 4:53am PDT

 

पोस्टर में सलमान पुलिस की वर्दी में दिख रहे हैं। सलमान ने इस पोस्टर में केवल अपनी वर्दी की झलक शेयर की है। हालांकि पोस्टर में उनका चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है, लेकिन उनके छाती पर लगा बैच जिसपर उनका नाम चुलबुल पांडे लिखा हुआ है, साफ नजर आ रहा है।

इस पोस्टर को खुद सलमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'चुलबुल पांडे इज बैक' यानि चुलबुल वापस आ गया है। फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो यह इसी साल 20 दिसंबर यानी क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। वहीं इसी साल ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्म 'भारत' भी रिलीज होने जा रही है। 

बता दें कि फिल्म की शूटिंग मध्यप्रदेश के खास शहर से शुरू हुई थी। फिलहाल फिल्म की शूटिंग मुंबई में हो रही है। फिल्म की शूटिंग के लिए फिल्म सिटी में तीन सेट तैयार किए गए हैं, एक मंदिर, एक घर एक लेक। फिल्म में सलमान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में हैं। 

Smita Sharma