सलमान खान और Eid ने "राधे" के साथ अपना ब्लॉकबस्टर ट्रेंड रखा जारी

5/14/2021 8:26:11 PM

नई दिल्ली। साल 2009 में सलमान खान ने अपनी पहली ईद सुपरहिट दी थी। तब से, सलमान खान अपने प्रशंसकों और दर्शकों को हर साल 'ईदी' देते आये है। अभिनेता की फिल्म और त्योहार अब एक पैकेज डील बन गए है, और उनके सभी प्रशंसकों के लिए सलमान खान की फिल्म एक ब्लॉकबस्टर त्योहार की तरह है जिसका सभी को इंतजार रहता है। 

 

सलमान खान और Eid ने "राधे" के साथ अपना ब्लॉकबस्टर ट्रेंड रखा जारी
दबंग (2010), बजरंगी भाईजान (2015) और सुल्तान (2016) से लेकर किक (2014), ट्यूबलाइट (2017), रेस 3 (2018) और भारत (2019) जैसी सुपरहिट ब्लॉकबस्टर के साथ सलमान खान की ईद रिलीज ने नए बेंचमार्क स्थापित कर दिए है। और न केवल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में, बल्कि इन फिल्मों को बॉलीवुड की सबसे मनोरंजक फिल्मों में एक माना जाता है, जो सभी डेमोग्राफिक्स के दर्शकों की पसंदीदा है और इन फिल्मों ने चार्टबस्टर संगीत के साथ भी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

 

अनिश्चितताओं के वर्ष कारण, 2020 में राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई को ईद पर रिलीज के लिए निर्धारित किया गया था, लेकिन राष्ट्रव्यापी तालाबंदी के कारण स्थगित करना पड़ा। मेगास्टार ने स्थिति में सुधार होने का इंतजार करने का फैसला किया और फिल्म को एक साल आगे बढ़ा दिया गया। इस साल भी, राधे को ईद पर थिएट्रिकल रिलीज़ के लिए निर्धारित किया गया था लेकिन महामारी अभी जारी रही है। फिर, फिल्म के निर्माताओं ने एक अनूठी रिलीज़ रणनीति का विकल्प चुना और 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' मल्टी-फॉरमेट रिलीज पाने वाले पहली बिग स्केल एंटरटेनर बन गयी है। 

 

फिल्म अब सफलतापूर्वक स्ट्रीम कर रही है और दर्शक सलमान खान की एक्सट्रावेगांजा का पूरा आनंद ले रहे हैं। लीड कपल की सिज़लिंग लेकिन प्लेफूल केमिस्ट्री से ले कर हाई ऑक्टेन एक्शन और शानदार संगीत तक, राधे एक्शन-एंटरटेनर के सभी गुण है। फिल्म को मिल रही प्रतिक्रिया शानदार है जिसने लॉकडाउन के कारण घरों में रह रहे दर्शकों को निश्चित रूप से मनोरंजन का एक डोज दे दिया है। 

 

सलमान खान के साथ, फ़िल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी। फिल्मों को ज़ी5 पर 'पे-पर-व्यू' सर्विस ज़ी प्लेक्स पर देखा जा सकता है। जीप्लेक्स डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Related News

Recommended News