Salman Khan के स्टारडम का दिखा जलवा, KKBKKJ देखने के लिए सिनेमाघरों के बाहर लगी लंबी लाइन

4/24/2023 2:05:10 PM

नई दिल्ली। सलमान खान की लेटेस्ट फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को रिलीज हुए अभी बस कुछ ही दिन हुए हैं, और सारी मुश्किलों को पार करते हुए ये फिल्म बड़ी संख्या में लोगों के बीच पहुंच रही है। लंबे समय तक फिल्म का इंतजार करने के बाद दर्शक सलमान खान को बड़े पर्दे पर देखने के लिए सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स में लाइन लगा रहे हैं।

सलमान खान की फिल्म देखने के लिए लगी लाइनें
सलमान खान का शो देखने के लिए स्क्रीनिंग वेन्यूज के बाहर लंबी लाइने हमेशा सलमान की हर फिल्म की एक खासियत रही हैं। चाहे दर्शकों का बड़े पर्दे पर सलमान के बड़े खुलासे का इंतजार करना हो या हर बार जब सलमान पंच मारते हैं या पंचलाइन सुनाते हैं तो हंगामा होना और सीटी बजनी तो तय है। हालांकि इस सब के बीच जिस एक चीज को लेकर हम निश्चित हो सकते हैं, तो वह है सलमान खान के लिए जनता का प्यार।

दर्शकों का फिल्म पर रिएक्शन
सलमान की 'किसी का भाई किसी की जान' का भी जोरदार स्वागत किया गया और यह रिलीज होने के साथ ही दर्शकों की फेवरेट फिल्म बन गई। फिल्म के बारे में बात करते हुए एक सिनेमा लवर ने कहा, "सलमान खान एकमात्र ऐसे सुपरस्टार हैं जिनके साथ हर दूसरा आम व्यक्ति खुद को जोड़ सकता है। जब मैं उन्हें स्क्रीन पर देखता हूं तो मुझे ऐसा लगता है कि वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जो अपने ऑन-स्क्रीन किरदारों के जरिए मुझसे बात करते हैं और मैं उनसे बहुत रिलेट कर सकता हूं। मैंने कभी भी सलमान की एक भी फिल्म मिस नहीं की और जब तक मैं जिंदा हूं मेरी कोई ऐसी प्लानिंग भी नहीं है।"

Title

वहीं एक दूसरे सलमान फैन ने कहा, “मैं हमेशा से सलमान खान का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं और इस बार उनकी फिल्म रमजान के दौरान रिलीज हुई, लेकिन इसने मुझे सिनेमाघर जाने और फिल्म देखने से नहीं किसी ने नहीं रोका। वह न केवल सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं बल्कि मेरे लिए दुनिया के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं” 

ईद पर रिलीज हुई फिल्म
यह वास्तव में सलमान खान के बड़े पैमाने पर स्टारडम और अपील की एक झलक है कि जब बाकी दूसरी फिल्मों के शोज हाउसफुल होने के लिए संघर्ष करते हैं, तो  वहीं सुपरस्टार की स्टार पावर दर्शकों को बड़े पैमाने पर ईद के त्योहार का मजा लेने और आनंद लेने के लिए सिनेमा हॉल में वापस लाती है।

सलमान खान फिल्म प्रोडक्शन की किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस। ये फिल्म ईद को खास मौके पर  सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और यह दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज की रिलीज़ होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News