सुपरस्टाडम, रोमांस और क्राइम...सलमान खान की जिंदगी पर बनेगी वेब सीरीज, खुलेंगे कई बड़े राज!

9/20/2021 3:09:01 PM

मुंबई: बॉलीवुड के 'दंबग खान' यानि की सलमान खान ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में की हैं। हालांकि सलमान फिल्मों के अलावा विवादों में भी खूब रहें हैं। विवादों और सलमान खान का चोली दामन का साथ रहा है। अगर ये कहा जाए कि बॉलीवुड के दंबग खान जिंदगी की कहानी किसी रोमांचक फिल्म से कम नहीं है तो गलत नहीं होगा। सलमान की जिंदगी की कहानी में सुपरस्टाडम से लेकर रोमांस और क्राइम भी है।

PunjabKesari

इनकी लाइफ में आपको ऐसी बहुत सी घटनाएं मिल जाएंगी जिनपर कोई भी डायरेक्टर फिल्म बना सकता है। एक तरफ सलमान के पास स्टारडम है तो वहीं दूसरी तरफ वो विवादों से भी घिरे हैं, फिर चाहे काले  शिकार का विवाद हो या फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर गाड़ी चढ़ाना हो। 

PunjabKesari

स्टारडम, केस के बाद सलमान की लाइफ में प्यार भी है। सलमान का ऐश्वर्या राय केप्यार में पागल होना और उनके साथ मारपीट करने का मामला हो या फिर उनका खुद का गुस्सैल स्वभाव। ऐसी बहुत सी बातें हैं जिन्होंने सलमान को हमेशा विवादों में रखा है। ऐसे में इनकी लाइफ किसी को भी प्रेरित कर सकती है कि वो इन्हें रूपहले पर्दें पर उतारें। वहीं ऐसा कुछ अब जल्द ही होने भी वाला हैं।

PunjabKesari

जी हां, खबर है कि सलमान के पूरे 3 दशक की जर्नी को एक सीरीज में दिखाया जाएगा। इसके साथ ही उनसे जुड़ें कई ऐसे रहस्य दिखाए जाएगें जिनके बारे में शायद ही कोई जानता है। सीरीज में सलमान के परिवार, को स्टार्स, डायरेक्टर्स, प्रोड्यूसर्स और कलीग्स के इंटरव्यूज होंगे। इस सीरीज के जरिए सलमान से जुड़ें कई बड़े राज भी खुल सकते हैं । 

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के मुताबिक सीरीज को लेकर तैयारी भी शुरू हो गई है और इसे सलमान खान, विज फिल्म्स और अप्लॉस एंटरटेनमेंट के साथ प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म की टीम ने ओटीटी प्लेटफॉर्म्स में इस बड़े प्रोजेक्ट को लेकर बात करनी शुरू कर दी है। वहीं अभी सलमान या उनके टीम की तरह से इस खबर की पुष्टि नहीं की गई हैं। लेकिन अगर इस खबर में सच्चाई हुई तो ये सलमान के फैंस के लिए अच्छी ट्रीट होगी। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो सलमान इन दिनों फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग में बिजी हैं। सलमान कैटरीना कैफ के साथ टुर्की में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म के अलावा सलमान फिल्म 'अंतिम', 'कभी ईद कभी दिवाली' भी में भी नजर आने वाले हैं। इनके अलावा सलमान, शारुख खान की फिल्म 'पठान' और आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में कैमियो करते नजर आएंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static