सलमान ने ''दबंग'' की स्टारकास्ट के साथ कपिल के शो में मचाया धमाल, ब्लैक साड़ी में छाई रज्जो

12/4/2019 2:06:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  सलमान खान की चर्चित फिल्म 'दबंग-3' जल्द ही 20 दिसंबर को रिलीज के लिए तैयार है। इससे पहले फिल्म की स्टारकास्ट इसके प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। हाल ही में 'दबंग-3' की कास्ट को कपिल शर्मा के शो में शिरकत करते हुए देखा गया। जहां सोनाक्षी सिन्हा यानी फिल्म की रज्जो ब्लैक साड़ी में काफी ग्लैमरस लग रही थीं। 

PunjabKesari
सलमान खान की 'दबंग 3' घोषणा के बाद से ही चर्चा में है। हाल ही में, सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, प्रभु देवा, किच्छा सुदीप, नवोदित एक्टर साईं मांजरेकर और अरबाज खान को कपिल शर्मा द्वारा आयोजित कॉमेडी शो में देखा गया।


PunjabKesari
इस मौके पर सलमान कैज़ुअल ग्रे टी-शर्ट और मरून पैंट में कूल लग रहे थे, जबकि सोनाक्षी एक ब्लैक साड़ी पहने हुए। दूसरी ओर साईं गोल्डन साड़ी में काफी सुंदर लग रही थीं।
PunjabKesari
 'दबंग 3' का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है और इसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। अब दर्शकों को फिल्म की रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार हैं।

PunjabKesari


फिल्म में सोनाक्षी (रज्जो)  और अरबाज (मक्खनचंद पांडे) के रूप में अपनी भूमिकाओं को फिर से निभाएंगे, जबकि सुदीप खलनायक के रूप में नजर आएंगे। प्रभु देवा द्वारा डायरेक्टेट यह फिल्म 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Vikas Sharma


Recommended News

Related News