वीकेंड का वार: इस कंटेस्टेंट को 'गे' कहना श्रीसंत को पड़ा भारी, सलमान-रोहित ने लगाई लताड़

10/28/2018 10:17:56 AM

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' को शुरू हुए डेढ महीना हो गया है। घर में जहां कई कंटेस्टेंट्स खेल को बखूबी समझने लगे हैं, तो वहीं कई कंटेस्टेंट्स जल्दबाजी के चक्कर में जीती हुई बाजी भी हारते नजर आ रहे हैं।

बीते दिन ही सलमान ने श्रीसंत के व्यवहार को लेकर उन्हें खूब लताड़ा। सलमान ने हफ्ते के सारे मुद्दों को ध्यान में रखते हुए श्रीसंत को खलनायक की कुर्सी पर बैठाया गया।

 

कुर्सी पर बैठने के बाद सलमान ने श्रीसंत से काल कोठरी में जाने को लेकर सवाल पूछा तो श्रीसंत ने उन्हें कहा कि मुझे नहीं पता आप बिग बॉस से पूछिए। सलमान ने उनसे लगातार कई सवाल किए लेकिन श्रीसंत ने किसी सवाल का जवाब नहीं दिया। इसके बाद श्रीसंत वॉशरूम में जाकर बहुत रोए। 

इतना ही नहीं खबरों की मानें तो श्रीसंत सलमान के साथ-साथ रोहित सुचांती के गुस्से का शिकार भी होना पड़ेगा। असल में जिस दिन रोहित की घर में एंट्री हुई थी, उस दिन श्रीसंत ने रोहित के सेक्सुअल ओरियंटेशन पर सवाल खड़ा किया था और उनका मजाक उड़ाया था।

आज के एपिसोड में जब सलमान इस बात का खुलासा करेंगे तो रोहित का पारा चढ़ जाएगा। वे सभी प्रतियोगियों के सामने श्रीसंत को खरी-खोटी सुनाएंगे। रोहित का गुस्सा इस कदर बढ़ जाएगा कि वो सबके सामने श्रीसंत को चप्पल मारने तक की धमकी दे डालेंगे।

हालांकि श्रीसंत रोहित पर गुस्सा नहीं होंगे और मुस्कुराते रहेंगे। असल में उनके पास अपने बचाव में कुछ भी कहने को नहीं है, जिस कारण वो चुप रहने में ही अपनी भलाई समझेंगे।

 

 

 

Neha