भाई सलमान खान के बिना अधूरा रहा अर्पिता का गणेश उत्सव, पति आयुष शर्मा संग दी विघ्नहर्ता को विदाई

9/12/2021 9:52:16 AM

मुंबई: हर सार की तरह इस बार भी बी-टाउन के कई स्टार्स के घर धूमधाम से 'गणपति बप्पा' पधारे। वहीं अब डेढ़ दिन के गणपति बप्पा के विसर्जन का शिलशिला भी शुरू हो गया है। सेलेब्स अपने घर से बप्पा को भावुक विदाई दे रहे हैं, इस उम्मीद से की बप्पा अगले साल फिर उतने ही धूमधाम से आएंगे। बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा भी बीते दिन बप्पा को विदा कर दिया।

PunjabKesari

इसके साथ ही अर्पिता खान ने वादा किया कि वो अगले साल फिर से बप्पा का अपने घर पर धूमधाम से स्वागत करेंगी। पूरे गाजे बाजे के साथ अर्पिता खान ने गणपति विसर्जन किया।

PunjabKesari

बप्पा के विसर्जन में अर्पिता खानअपने पति आयुष शर्मा के साथ नजर आईं। तस्वीर में अर्पिता खान छोटे से बप्पा को अपने हाथ में थामे नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

अर्पिता खान ब्लैक कलर के आउटफिट में दिख रही हैं। गणपति विसर्जन में शामिल होने के लिए सोहेल खान भी थे। इस दौरान सोहेल खान बप्पा की मूर्ती को कंधा देते दिखाई दिए। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि इस बार अर्पिता के बप्पा सेलिब्रेशन का हिस्सा उनकेभाई सलमान खान शामिल नहीं बना पाए। सलमान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग के लिए विदेश में हैं।  अर्पिता के अलावा एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी बीते दिनों बप्पा को भावुक विदाई दी। इस दौरान शिल्पा अपने बच्चों संग मैचिंग आउटफिट में नजर आईं थीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News