4 बच्चों के बाद भी क्यों लिया गया था सलमान की बहन अर्पिता को गोद, सच्चाई जानकार आ जाएंगे आंसू

11/14/2017 12:04:06 PM

मुंबई  बॉलीवुड फंक्शन हो या अवार्ड फंक्शन या फिर फैमिली पार्टी हो अर्पिता हमेशा खान परिवार के साथ होती है लेकिन आपको शायद पता न हो लेकिन अर्पिता खान (Arpita Khan) सगी बेटी नहीं बल्कि खान परिवार ने गोद लिया हुआ है। फिर भी खान परिवार के लिए अर्पिता सगी बहन से काम नहीं है।

अर्पिता खान फोटो (Arpita Khan Images) 

अर्पिता के लिए खान परिवार का प्यार हम सभी ने देखा है कि किस तरह खान परिवार ने अर्पिता की शादी बड़े ही धूम धाम से की जिसमे बॉलीवुड की बड़ी बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी। लेकिन सलीम खान ने तीन बेटे (सलमान, अरबाज, सोहेल) और एक बेटी अलवीरा के होते हुए आखिर खान परिवार ने अर्पिता को गोद क्यों लिया ये सवाल शायद आपके दिमाग में आ रहा होगा तो हम आपको इसका जवाब देते है।

अर्पिता खान इस तरह मिली थी खान परिवार को 


ख़बरों के मुताबिक, सलमान के माता पिता रोज सुबह घूमने के लिए जाया करते थे और गरीबो और भिखारियों को दान दिया करते थे एक दिन उन्होंने देखा की एक भिखारी की मौत हो चुकी है और उसी के पास एक नवजात बच्ची पड़ी हुई है और ये बच्ची अर्पिता ही थी उसको सलमान के माता पिता अपने घर ले आये और साथ में रखा।

ऐसा भी कहा जाता है की उनको सलमान की दूसरी माँ यानी की हेलेन ने गोद लिया था।

आज अर्पिता अपने पति और बेटे अहिल के साथ एक खुशहाल जीवन जी रही है।सलमान के अपने भांजे अहिल के साथ खेलने की ख़बरें मीडिया मी आती रहती हैं।
 

Konika