Pics: एक्स भाभी मलाइका का हाल जानने पहुंची सलमान की बहन अलवीरा, बेटी अलीजेह और बेटे अयान भी आए नजर

4/8/2022 10:35:15 AM

मुंबई: कभी-कभी शादी काम नहीं करती है इसका मतलब यह नहीं है कि दोस्त के रूप में रिश्ता खत्म हो जाता है यही बात एक्टर अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का रिश्ता साबित करता है। मलाइका और अरबाज ने भले ही 2017 में तलाक लेकर अपनी राहें अलग कर ली हों लेकिन आज भी ये कपल एक खूबसूरत रिश्ता शेयर करता है। मलाइका और अरबाज अपने बेटे अरहान के लिए कई बार आपस में मिलता है। इतना ही नहीं दोनों एक-दूसरे की फैमिली के साथ अच्छा रिश्ता शेयर करते हैं।

PunjabKesari

मलाइका को अक्सर अपनी एक्स देवरानी यानि सोहेल खान की पत्नी सीमा खान के साथ स्पाॅट किया जाता है। यही वजह है कि अरबाज की बड़ी बहन अलवीर अपने पूरी परिवार के साथ कार एक्सीडेंट में घायल हुईं मलाइका से मिलने उनके घर पहुंची।

PunjabKesari

वीरवार शाम अलवीर को एक्स भाभी के घर के बाहर देखा गया। इस दौरान अलवीरा के साथ उनकी बेटी अलीजेह अग्निहोत्री, अयान अग्निहोत्री भी थे।

PunjabKesari

इस दौरान अलवीर  ब्लू डेनिम पैंट के साथ फ्लोरल शर्ट में कूल दिखीं। वहीं अलिजेह अग्निहोत्री व्हाइट टॉप और ब्लैक पैंट में दिखाई दीं। कार में जाने से पहले उन्हें पपराज़ी को देखकर मुस्कुराते हुए देखा गया था। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि 2 अप्रैल की रात को मलाइका रोड एक्सीडेंट की चपेट में आ गईं। ये हादसा उस वक्त हुआ जब एक्ट्रेस पुणे में किसी फैशन इवेंट को अटेंड कर के लौट रही थीं।

PunjabKesari

मलाइका की कार के ड्राइवर ने अपना संतुलन खो दिया, जिसके बाद उनकी कार एक्सप्रेसवे पर 3 अन्य कारों से जा टकराई। कार एक्सीडेंट के तुरंत बाद एक्ट्रेस को आनन-फानन में निकटतम अस्पताल में भर्ती कराया गया। मलाइका की आंख के पास चोट आई है।

PunjabKesari

बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने साल 1998 में अरबाज खान संग शादी रचाई थी। उन्होंने समलान के भाई से उस वक्त शादी रचाई थी जब बॉलीवुड और मॉडलिंग में उनका करियार पीक पर था और जल्द ही मां भी बन गईं थी। कपल ने साल 2017 में अपने 18 साल साल लंबी शादी को खत्म किया। कपल के तलाक ने हर किसी को हैरान कर दिया था। अरबाज और मलाइका दोनों का एक बेटा है जिसका नाम अरहान है। खैर अब मलाइका और अरबाज दोनों की अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं। जहां मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। वहीं अरबाद माॅडल जॉर्जिया एंड्रियानी संग रिश्ते में हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News