कोर्ट रूम में रोते-रोते बेहोश हुईं सलमान की बहन अलवीरा, शेरा ने दिया सहारा

4/7/2018 1:40:27 PM

मुंबई: काले हिरण शिकार मामले में दोषी करार सलमान खान की जमानत याचिका पर सुनवाई चल रही है। उनकी जमानत सुनवाई पर दोनों बहनों अलवीरा और अर्पिता के साथ बॉडीगार्ड शेरा कोर्ट रूम में मौजूद रहे। बताया जा रहा है कि आज कोर्ट में सुनवाई के दौरान अलवीरा बेहोश हो गईं, जिसके चलते शेरा ने उनको सहारा दिया और कोर्ट रूम के बाहर ले गए। खबरों के मुताबिक कोर्ट के फैसले के बाद दोनों बहनें सलमान से मिलने से सेंट्रल जेल भी गईं। 

बता दें कि जब से काले हिरण शिकार मामले में सलमान को सजा सुनाई गई है तब से दोनों बहनें पूरे मामले में पहले दिन से उनके साथ मौजूद हैं। वहीं खबरें आईं थी कि जब गुरुवार को सलमान को 5 साल की सजा सुनाई गई थी तब भी दोनों बहनें फैसला सुनकर रोने लगीं थी। परिवार के अलावा पुरा देश टाइगर की सजा से सदमें में है।

इस पूरे केस में जजों के ट्रांसफर से सस्पेंस आ गया है। शुक्रवार को जोधपुर सेशंस कोर्ट के जज रवींद्र कुमार जोशी ने बेल पर सुनवाई की थी। दरअसल, देर रात 87 जजों का ट्रांसफर कर दिया गया, जिसमें जोशी का नाम भी शामिल था। इस ट्रांसफर के बाद कयास लग रहे थे कि शनिवार को सलमान की याचिका पर सुनवाई नहीं हो पाए, लेकिन याच‍िका पर सुनवाई हो रही है। जज जोशी ही मामले की सुनवाई कर रहे हैं। 2 बजे तक फैसला आ जाएगा। 

Punjab Kesari