Bigg Boss 14: अंदर से कुछ ऐसा होगा  बिग बॉस का घर, देंखें बेडरूम, वॉशरूम, कैप्टन रूम और लिविंग रूम

9/20/2020 10:49:43 AM

मुंबई: एक्टर सलमान खान का विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस 2020'('बिग बाॅस14') का प्रीमियर 3 अक्टूबर को है। वहीं फैंस भी इस शो के लिए काफी एक्साइटिड हैं। शो के प्रोमो में सलमान खान कई बार इस बात की ओर इशारा कर चुके हैं कि ये शो काफी उल्टा होगा।

इतना ही नहीं इस शो के रूल्स भी बाकी सीजन से अलग होंगे। इसी बीच सोशल मीडिया पर  बिग बॉस सीज़न 14 के घर की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। बेडरूम, वॉशरूम, कैप्टन रूम के साथ लिविंग रूम की भी तस्वीरें हैं, जहां सिल्वर कलर के सोफे देखे जा सकते हैं। तस्वीरों में बेडरूम से लेकर बाथरूम तक सब काफी अलिशान लग रहा है।

लिविंग रूम
 

बैडरूम

गार्ड एरिया
 

सीक्रेट रूम


बार एरिया
 

स्विमिंग पूल

 

मेकर्स ने बनाए नए रूल

कोरोना वायरस के चलते इस बार शो के फाॅर्मेट में कई तरह के बदलाव किए हैं।खबरों की मानें तो 'बिग बॉस 14' के घर में इस बार डबल बेड देखने को नहीं मिलेंगे। सोशल डिस्टेंसिग के चलते मेकर्स ने इस बार डबल बेड को 'बिग बॉस 14' के घर में कोई जगह नहीं दी। सलमान खान के शो में किसी तरह का कोई भी फिजिकल टास्क नहीं होगा। यानि घर में टास्क की गहमा गहमी लोगों को देखने को नहीं मिलेगी। कोई भी कंटेस्टेंट एक दूसरे का झूठा खाना नहीं खा पाएगा। घर में एक दूसरे को छूने की इजाजत नहीं होगी। इतना ही नहीं घर में मौजूद हर कंटेस्टेंट का हर हफ्ते कोविड टैस्ट भी होगा। 


ये कंटेस्टेंट बन सकते हैं शो का हिस्सा 

वहीं खबरों की मानें तो नैना सिंह, जैस्मीन भसीन, करण पटेल, निशांत मलकानी, एजाज खान, राहुल वैद्य, सारा गुरपाल, शगुन पांडे, प्रतीक सेजलपाल और जान कुमार सानू के नामों पर शो के मेकर्स ने अपनी मुहर लगाई है। हालांकि ये 3 अक्टबूर को ही साफ होगा कि शो में कौन-कौन शामिल होने जा रहा है।

Smita Sharma