Lights, fire, fun: सलमान ने शेयर की बहन अर्पिता के बेटे के बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक, ग्रेंड एंट्री से भांजे की पार्टी की शाम को बनाया रंगीन

3/30/2022 12:47:14 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार सलमान खान दशकों से बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं और सोशल मीडिया और रियल लाइफ में उनके फैंस की भरमार हैं। सलमान खान ने 1989 में फिल्म मैंने प्यार किया से लोकप्रियता हासिल की और तब से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। इसके बाद उन्होंने बजरंगी भाईजान, सुल्तान, टाइगर जिंदा है, हम आपके हैं कौन.. सहित कई हिट फिल्मों का श्रेय अपने नाम किया। अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा सलमान फैमिली मैन भी हैं और अपने चाहने वालों को हमेशा करीब रखते हैं और उनके खास अवसरों को पूरे दिल से मनाते हैं। हाल ही में भाईजान अपने भांजे आहिल के बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुए, जिसकी झलक उन्होंने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की। यह वीडियो अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

 

वीडियो में सलमान को अर्पिता से बात करते और फायर शो का आनंद लेते देखा जा सकता है। नन्हा आहिल अपनी मां के पास खड़ा नजर आ रहा है। अन्य बच्चे भी पार्टी का खूब एंजॉय करते दिख रहे हैं। वीडियो शेयर कर एक्टर ने कैप्शन में लिखा- #ahilsbirthday.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

फैंस भाईजान द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को जमकर लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

 

PunjabKesari

 

बता दें, आहिल सलमान की बहन अर्पिता खान और जीजा आयुष शर्मा के बेटे हैं, जो सल्लू भाई के दिल के काफी करीब हैं। 

PunjabKesari


वर्कफ्रंट पर, सलमान खान को आखिरी बार फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रूथ में देखा गया था, जिसमें एक्टर के साथ उनके जीजा आयुष शर्मा भी नजर आए थे। अब वह जल्द ही कभी ईद कभी दीवाली और टाइगर 3 में नजर आएंगे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News