Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: Salman Khan ने इस अंदाज में शेयर की अपने अपकिंग song की रिलीज डेट, हैरान हुए फैंस!

2/28/2023 11:04:32 AM

मुंबई। सलमान खान की फिल्म का इंतेजार उनके फैंस को बेसबरी से रहता है। हर साल उनकी कोई न कोई फिल्म जरूर रिलीज होती है जो बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट भी रहती है। इसी के चलते 24 अप्रैल को उनकी नई फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ रिलीज होने वाली है, जिसके इंतेजार में फैंस दिल थामें बैठे हैं।

अब बॉलीवुड के दबंग खान ने फिल्म का एक गाना रिवील किया है, लेकिन एक दम अलग अंदाज में।  जिसका वीडियो देख उनके फैंस शॉक्ड हैं। दरअसल सलमान खान ने हमेशा की तरह अपने आउट ऑफ द बॉक्स स्टाइल में इस गाने की रिलीज डेट बताई है। उन्होंने दो बिल्लियों की वीडियो के साथ इस गाने को रिवील किया।

सलमान खान ने दो बिल्लियों का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसके बैकग्राउंड में उनके अपकमिंग सॉन्ग के कुछ बोल सुनाई दे रहे हैं। इस पोस्ट में गाने का ना पोस्टर दिखाया गया है ना ही टीजर। इस एनर्जेटिक सॉन्ग को सुन उनके फैंस काफी खुश हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में सलमान ने लिखा, 'मेरा नया गाना किसी का भाई किसी की जान फिल्म से, जो दो मार्च को रिलीज होगा।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

अगर गाने की बात करें तो 15 सेकेंड के इस वीडियो में 'बिल्ली-बिल्ली' सॉन्ग ने अपनी एनर्जी से लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया है। ये एक पंजाबी सॉन्ग है जिसे सिंगर सुखवीर ने गाया है। सुखबीर अपने एनर्जेटिक सॉन्ग्स के लिए जाने जाते हैं। बिल्ली-बिल्ली सॉन्ग का क्रेज अभी से देखने को मिल रहा है। सलमान के इस पोस्ट को कुछ ही घंटों में 7 लाख 70 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

सलमान खान की यह मोस्ट अवेटेड फिल्म 24 अप्रैल को रिलीज होगी। इस मूवी के जरिये पहली बार पूजा हेगड़े सलमान खान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती देखी जाएंगी। सलमान और पूजा के अलावा फिल्म में पलक तिवारी, शहनाज गिल, जगपति बाबू समेत कई लोग हैं। 'किसी का भाई किसी की जान' को फरहाद समजी ने डायरेक्ट किया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News