Video: सलमान खान ने शेयर किया ''नोटबुक'' का दूसरा गाना ''लैला''

3/7/2019 11:35:51 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'नोटबुक' का दूसरा गाना लैला रिलीज हो गया है। इस गाने को सलमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। लैला  गाने को शेयर करते हुए भाईजान ने लिखा है-फिरदौस का कबीर के लिए प्यार का एलान। 

View this post on Instagram

Firdaus ka Kabir ke liye pyaar ka elaan. #Laila, 2nd song from #Notebook out now (Link in bio) @pranutan @iamzahero @nitinrkakkar @skfilmsofficial @cine1studios @muradkhetani @ashwinvarde @vishalmishraofficial @dhvanibhanushali22 @tseries.official #BhushanKumar

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

 

प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल का यह गाना बेहद ही प्यारा और रोमांटिक है। इस गाने में आपको कश्मीर की वादियों की खूबसूरत झलक देखने को मिलेगी। इस गाने को आवाज दी है धवानी भानुशाली और इसे संगीत से सजाया है विशाल मिश्रा ने। 

बता दें कि फिल्म का ट्रेलर पहले ही सामने आ चुका है जो दर्शकों को काफी पसंद आया था। यह फिल्म 29 मार्च को रिलीज होने वाली है। फिल्म को नितिन कक्कड़ ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म को सलमान खान के प्रोड्कशन्स के तहत बनाया गया है। कहा जा रहा है कि फिल्म के लीड एक्टर जहीर सलमान के बचपन के दोस्त के बेटे हैं जबकि एक्ट्रेस प्रनूतन बहल एक्टर मोहनीश बहल की बेटी और दिग्गज अदाकारा नूतन की पोती है। ये दोनों ही स्टार इस फिल्म के साथ डेब्यू करने वाले हैं। 


 

Neha