''किसी का भाई किसी की जान'' से सामने आया सलमान खान का फर्स्ट लुक, लम्बे बालों में दिखे कूल

12/4/2022 9:49:41 AM

मुंबई। सलमान खान के फैंस को हमेशा उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार रहता है और सलमान की हर फिल्म उनके फैंस के लिए एक तोह्फा होती है। इसी को चलते सलमान अपने फैंस के लिए अगले साल एक फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसकी शूटिंग खत्म हो चुकी है।

जी हां, सलमान खान की अगली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का इंतजार उनके फैन्स को बेसब्री से है।  फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस हो चुकी है। फर्स्ट लुक देखने के बाद से जनता एक्साइटेड है कि वो क्या नया लेकर आ रहे हैं। अब सलमान ने 'किसी का भाई किसी की जान' से एक और धांसू लुक शेयर किया है।

बॉलीवुड के 'दबंग' खान यानी सलमान खान को बड़ी स्क्रीन पर नजर आए एक साल से ज्यादा समय हो चुका है। जनता ने सलमान को आखिरी बार थिएटर्स में, उनके जीजा आयुष शर्मा के साथ फिल्म 'अंतिम' में देखा था जो पिछले साल नवंबर में रिलीज हुई थी। अब सलमान की अगली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' रिलीज होने वाली है।

सलमान अपने फैन्स की एक्साइटमेंट बनाए रखने के लिए 'किसी का भाई किसी की जान' से फर्स्ट लुक शेयर कर चुके हैं और उनका ये लुक देखने के बाद जनता फिल्म देखने के लिए पूरे मूड में आ चुकी है। सलमान ने 'किसी का भाई किसी की जान' से नया फोटो शेयर किया है। इस तस्वीर में उन्होंने ब्लैक डेनिम और टी शर्ट पहनी है। इसके साथ सलमान ने जो जैकेट पहनी है वो भी ब्लैक है लेकिन उस पर रेड और सिल्वर कलर से काफी कलाकारी की हुई है। इस जगमगाती जैकेट के साथ लम्बे बाल और बियर्ड रखे हुए सलमान ने बेहतरीन शेड्स भी लगाए हैं। कुल मिलाकर उनका ये लुक बहुत कूल है और उनके फैन्स को यकीनन बहुत पसंद आएगा।    

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

फोटो शेयर करते हुए सलमान ने लिखा 'शूट खत्म हुआ! किसी का भाई किसी की जान आ रही है ईद 2023 पर. मुंबई में फिल्म का शूट इसी साल मई में शुरू हुआ था. हैदराबाद और लद्दाख में भी फिल्म के कुछ हिस्से शूट किए गए हैं

'किसी का भाई किसी की जान' से पहले भी सलमान बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। शाहरुख खान की कमबैक फिल्म कही जा रही 'पठान' में उनका एक लंबा कैमियो होने की जानकारी हैं और इसमें वो अपने 'टाइगर' अवतार में नजर आएंगे। 2023 की ईद सलमान फैन्स 'किसी का भाई किसी की जान' के साथ सलिब्रेट करेंगे और दिवाली पर उनकी अगली फिल्म 'टाइगर 3' धमाका मचाने थिएटर्स में दस्तक देगी।

'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान के साथ पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, जस्सी गिल, राघव जुयाल और विजेंदर सिंह भी हैं। फिल्म में तेलुगू स्टार वेंकटेश डग्गुबाती तो हैं ही, RRR स्टार राम चरण और 'बाहुबली' फेम राणा डग्गुबाती भी कैमियो करते नज़र आएंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Related News

Recommended News