फादर्स डे पर सलमान ने पिता सलीम संग शेयर की तस्वीरें, पास रखे मोबाइल फोन ने चुरा ली लाइमलाइट

6/21/2021 12:10:20 PM

मुंबई: 20 जून को दुनियाभर के लोगों ने फादर्स डे सेलिब्रेट किया।  इस खास दिन पर बी-टाउन स्टार्स ने भी अपने पिता के साथ तस्वीरें भी शेयर कीं। इस लिस्ट में बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान का नाम भी शामिल है। उन्होंने भी पिता सलीम खान और परिवार के साथ तस्वीरें पोस्ट की थीं।

तस्वीरों में सलमान के सभी भाई-बहन हैं बस अर्पिता की कमी है। पहली तस्वीर में सलमान, अरबाज, अलवीरा और उनके पिता सलीम खान दिख रहे हैं। दूसरी तस्वीर में अरबाज सोहेल के बेटे भी हैं। तस्वीरें पोस्ट शेयर कर सलमान ने लिखा-हैपी फादर्स डे।

वैसे तो सलमान की हर तस्वीर ही इंटरनेट पर धमाल मचाती है लेकिन इस बार फोटो के वायरल होने की वजह एक फोन है। दरअसल, तस्वीर में सलीम खान के बगल में की-पैड वाला फोन रखा। जैसे ही यूजर्स की नजर इस पर पड़ी लोगों ने कमेंट्स करने शुरु कर दिए।

 

एक यूजर ने लिखा-'सलीम साहब अब भी बटन वाला फोन इस्तेमाल करते हैं, दुर्लभ है ये।' एक फॉलोअर ने लिखा-'सलीम साहब अभी तक कीपैड मोबाइल यूज करते हैं।'

 एक और यूजर ने लिखा-' सिर्फ लेजंड्स इस तस्वीर में अंबानी को खोज सकते हैं। ' इस पर एक ने जवाब दिया- जियो फोन। फैंस अपने अपने अंदाज से सलमान की इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट पर बात करें तो सलमान खान की फिल्म राधे हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म को लोगों से मिला जुला रिस्पाॅन्स मिला। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो सलमान फिल्म टाइगर 3, कभी ईद कभी दिवाली, अंतिम में जर आएंगे। इसके अलावा वह बायोपिक में नजर आ सकते हैं। 
 

Content Writer

Smita Sharma