गोविंदा,श्रद्धा, सुरेश रैना संग सलमान खान की ''मेगा सेल्फी'',तस्वीर शेयर कर दबंग खान-''चल सेल्फी लेले रे''

2/27/2021 9:15:58 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान को हाल ही में इंडियन प्रो म्यूजिक लीग का ब्रैंड  एम्बेसडर बनाया गया है। इस खास मौके पर कई बॉलीवुड और क्रिकेट हस्तियों के साथ एक चीयरफुल तस्वीर शेयर की। सलमान द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में गोविंदा, उनकी वाइफ सुनीता और बेटी टीना अहूजा,राजकुमार राव, जेनेलिया देशमुख, रितेश देशमुख, गोविंदा, श्रद्धा कपूर, करण वाही दिखाई दे रहे हैं।

तस्वीर में क्रिकेटर सुरेश रैना भी हैं। सलमान ने सेल्फी पोस्ट करते हुए कहा-यहां तो एक सेल्फी बनती है। दुनिया की सबसे बड़ी म्यूजिक लीग यहां है! चल मेगा सेल्फी लेले रे।' सलमान द्वारा पोस्ट की गई ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। फैंस उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो सलमान खान इन दिनों फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में वह  एक सरदार के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में वह पहली बार वह आयुष के साथ भी नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग के बाद शूटिंग करने के बाद सलमान खान मार्च में 'टाइगर' फ्रेंचाइजी के तीसरे भाग 'टाइगर 3' की शूटिंग शुरू करेंगे। इसके अलावा सलमान फिल्म 'राधे' में हैं। फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी दिखने वाले हैं।

Content Writer

Smita Sharma