जब साइकिल मैकेनिक की ये बात सुनकर शर्मिंदा हो गए सलमान, आज तक नहीं चुकाया उधार

1/26/2020 8:58:24 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान फैंस के दिलों पर राज करते हैं। वह अक्सर अपना हर किस्सा अपने फैंस के साथ साझा करते नज़र आते हैं। हाल ही में एक बार फिर से सलमान ने अपने बचपन का एक मजेदार वाकया साझा किया। उन्होंने याद किया कि वह बचपन में एक साइकिल मेकैनिक को 1.25 रुपये देना भूल गए थे। मुंबई पुलिस वेल्फेयर फंड इनिशिएटिव इवेंट 'उमंग' के दौरान सलमान खान ने कॉमेडियन कपिल शर्मा को बताया कि किस तरह वह एक मेकैनिक को सवा रुपये देना भूल गए थे।

PunjabKesari

सलमान को अपने उधार के बारे में तब पता चला, जब वह उसी मेकैनिक के पास अपनी साइकिल का पहिया सही कराने गए थे। सलमान खान ने कहा, "मैंने शॉर्ट्स पहन रखे थे और मेरे पास पैसे नहीं थे। ऐसे में मैंने काका से कहा कि इसे ठीक कर दीजिए और मैं उन्हें बाद में पैसे दे दूंगा।

PunjabKesari

तब उन्होंने कहा, 'तू बचपन में भी ऐसा ही करता था। तूने एक बार बहुत पहले साइकिल ठीक कराया था और आज तक उसके पैसे नहीं दिए। तेरा आज भी 1.25 रुपये उधार है।' मुझे काफी शर्म आई।"
PunjabKesari
सलमान खान ने हालांकि यह भी खुलासा किया कि जब वह पैसे लौटाने गए तब काका ने लेने से मना कर दिया था। शायद सलमान की ऐसी प्यारी बातों पर ही फैन फिदां है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News