''नच बलिए 9'' में एक्स कपल्स को एक साथ लाएंगे सलमान खान!

6/14/2019 1:32:07 AM

मुंबईः बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में सलमान खान की फिल्म भारत रिलीज हुई है जो दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'भारत' की जबरदस्त सफलता के बाद, सलमान खान ने ये साबित कर दिया कि वह दर्शकों का मनोरंजन करने में कभी भी पीछे नहीं रहते। बड़े पर्दे का साथ साथ सलमान अब छोटे पर पर्दे पर भी राज करने की तैयारी कर रहें हैं। जी हां, खबरें आ रही हैं कि सलमान अब डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' के 9वें सीजन के प्रोड्यूसर बनकर छोटे पर्दे पर उतरेंगे। नच बलिए का सीजन 9 इस बार बेहद रोचक ट्विस्ट के साथ लौटकर आने वाला है। 

खबरों के मुताबिक, सलमान ने कहा, “इस बार नच बलिये एंटरटेनमेंट के बारे में होगा। हमारे नए कॉन्सेप्ट में सिर्फ कपल ही नहीं एक्स कपल भी एक ही छत के निचे होंगे”। सुपरस्टार सलमान खान अपनी क्रिएटिविटी के साथ एक पायदान ऊपर चल रहे है। इस बार सलमान खान 'नच बलिए' सीजन 9  के लिए प्रतियोगियों की पुरानी पलटन को वापस लाने के लिए तैयारी कर रहें हैं। नच बलिए एक ऐसा शो है जिसमें रियल जोड़ी 'बेस्ट डांसर' के खिताब को जीतने के लिए खून-पसीना बहाती है। लेकिन इस बार शो बेहद ही रोमांचक होने वाला है क्योंकि इस बार कंटेस्टेंटट अपने एक्स के साथ हाथ मिलाकर 9वें सीजन के लिए जोड़े में हिस्सा लेंगे।

गौरतलब है कि इस बात पर संशय बना हुआ है कि इस बार कौन-कौन सी जोड़ियां शो में बतौर कंटेस्टेंट शामिल होंगी। वहीं सूत्रों की मानें तो मेकर्स अब तक 5 जोड़ियों को फाइनल कर चुके हैं, जो जल्दी ही इस शो के प्रोमो शूट करेंगी। इस सीजन में मैरिड या लिव-इन पार्टनर्स ही नहीं, एक्स-कपल्स भी स्टेज पर थिरकते नजर आएंगे।

Pawan Insha