सलमान खान ने किया खुलासा, चाचा-मामा बनने के बाद अब बनना चाहते हैं ''बाप''

12/28/2019 9:52:37 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान एक ऐसे सितारें हैं जिनकी लाइफ को लेकर फैंस सबसे ज्यादा फिकरमंद रहते हैं। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर सलमान शादी कब करेंगे और कब वह पिता बनेंगे। हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें सलमान कुछ कहते नज़र आ रहे हैं। 

ये वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें सलमान खान हाल ही में मुंबई के एक स्टूडियो में अपना 54वां जन्मदिन मना रहे थे। इस दौरान सलमान ने दबंग 3, अक्षय कुमार की गुड न्यूज और कई अन्य फिल्मों के बारे में बातें कीं।

बातचीत के दौरान सलमान से जब पूछा गया कि उन्होंने अपने दिन की शुरुआत कैसे की तो उन्होंने बताया, "मैं जगा और मैंने अपना फोन देखा, हमारे परिवार के लिए बेहतर गिफ्ट नहीं हो सकता था।" एक रिपोर्टर ने जब सलमान से पूछा कि वह दूसरी बार मामा बनकर कैसा महसूस कर रहे हैं तो उन्होंने कहा, "अभी हो गया मामा का, चाचा का, अब बाप बनना बाकी है।" 

सलमान खान की जिंदगी में कई महिलाएं आईं और कुछ चली गईं। उन्होंने मिस यूनिवर्स से लेकर मॉडल्स को डेट किया लेकिन शादी कभी नहीं रचाई। सलमान खुद मानते हैं कि वे अच्छे पिता साबित हो सकते हैं लेकिन वे अच्छे पति शायद ना बन पाएं। यानि कि बातों ही बातों में सलमान ने बता दिया कि आने वाले वक्त में वह बाप (पिता) बन सकते हैं। 

Pawan Insha