'Bathukamma' Release: 'किसी का भाई किसी की जान' के गाने में छाईं पूजा हेगड़े, सलमान के साथ शहनाज का दिखा टशन

4/1/2023 4:34:51 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फैंस को सलमान खान स्टारर फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार है। फैंस के इंतजार की घड़ियां कम करते हुए मेकर्स ने फिल्म का एक और गाना 'बठुकम्मा' रिलीज कर दिया है, जिसमें पूरी स्टारकास्ट नजर आ रही है। वीडियो सॉन्ग में पूजा हेगड़े और शहनाज गिल का लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है। 

PunjabKesari


गाने में सलमान खान को पारंपरिक तेलुगू पोशाक में दिखाया गया हैं, जो क्षेत्रीय संस्कृति के प्रति उनके प्यार को दिखाता है। दूसरी ओर पूजा हेगड़े को खूबसूरती के साथ डांस करते हुए दिखाया गया है। एक्ट्रेस शहनाज गिल भाईजान के साथ एंट्री करती बेहद खूबसूरत नजर आती हैं। वाइब्रेंट और कलरफुल सेटअप, ट्रेडिशनल तेलुगू आउटफिट्स और 200 बैकग्राउंड डांसर गाने में एक अनूठा स्पर्श जोड़ते हैं, जिससे ये एक विजुअल ट्रीट से कम नही है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

बता दें, इस गाने को बठुकम्मा फेस्टिवल के दौरान शूट किया गया था, जिसने इसे एकदम रियल फील दिया है और खूबसूरत तेलुगु संस्कृति के लिए यह एक परफेक्ट ट्रिब्यूट भी है जिसका दुनिया भर के दर्शक एंजॉय करेंगे।

 

PunjabKesari

 

‘बठुकम्मा’ एनुअल फ्लावर फेस्टिवल है जो तेलंगाना में महिलाओं द्वारा नौ दिनों तक सेलिब्रेट जाता है और सलमान की फिल्म का ये नया गाना इसी फेस्टिवल के नाम है।  
संतोष वेंकी, ऐरा उडुपी, हरिनी इवातुरी, सुचेता बसरूर, विजयलक्ष्मी मेट्टिनाहोल ने गाने को अपनी आवाज दी है। गाने के बोल शब्बीर अहमद, रवि बसरूर, किन्नल राज और हरिनी इवातुरी ने लिखे हैं ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News