FIR: सलमान खान के बॉडीगार्ड की मां प्रीतम के साथ हुई बदसलूकी, पुलिस के पास पहुंचा शेरा, जानें क्या है पूरा मामला

10/22/2023 1:19:41 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा अक्सर चर्चा में रहते हैं। अब हाल ही में एक्टर के बॉडीगार्ड की मां प्रीतम कौर के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है, जिसके बाद शेरा ने सोसायटी मेंबर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शेरा ने ये FIR सोसाइटी सदस्य जयंतीलाल पटेल के खिलाफ करवाई है, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है वो उनकी मां को बदनाम कर रहा है और उनके लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहा है। तो आइए ऐसे में जान लेते हैं कि आखिर क्या है ये पूरा मामला..

दरअसल, शेरा और उनका परिवार करीब 50 सालों से मुंबई की मनीष नगर स्थित बिल्डिंग में रहते हैं। इस सोसायटी में उनकी मां 2021 तक अध्यक्ष पद पर थीं और जयंतीलाल सचिव पद पर हैं। दोनों के बीच कुछ अनबन के बाद ये मामला शुरू हो गया। शेरा का कहना है कि हम पिछले 50 सालों से आशीष को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी में रह रहे हैं। यहां मेरे माता-पिता मेरे बेटे के साथ रहते हैं और मैं पिछले कुछ समय से ओशीवारा में रह रहा हूं। 2016 में बिल्डिंग रेनोवेशन का काम चल रहा था। इसके लिए 60 लाख का बजट था। लेकिन वो कम पड़ा जिसके बाद मां ने 2021 में अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया।

 

शेरा ने कहा- तब से जंयतीलाल मेरी मां से चिढ़ा हुआ है और उनको बदनाम करने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने मेरे पिता के सामने सहकारी आवास सोसाइटी की वार्षिक आम बैठक में मेरे मां के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था।

शेरा ने आगे बताया कि जंयतीलाल उनकी मां के साथ कई बार गाली-गलौज कर चुका है, जिसके बाद उन्होंने धारा 509 और 500 के तहत डीएन नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

बता दें, शेरा कई सालों से सलमान खान के बॉडीगार्ड हैं। वह भाईजान के दिल के काफी करीब है और सलमान उन्हें फैमिली मेंबर जैसा ही ट्रीट करते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह सलमान से एक महीने के 15 लाख लेते हैं। इस तरह से उनकी सालभर की फीस 2 करोड़ है।
 

Content Writer

suman prajapati