सलमान खान के ''बिल्ली बिल्ली'' का चला इंटरनेट पर जादू

3/3/2023 5:11:11 PM

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने हाल में आए बिल्ली बिल्ली के साथ एक ऐसा पार्टी सॉन्ग दिया हैं जो हर तरफ अपना जलवा दिखा रहा है। कुमार द्वारा लिखित और सुखबीर द्वारा गाया और कंपोज्ड यह पेप्पी ट्रैक फैन्स के बीच आते ही हिट हो गया है और हर स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने को लेकर मानो जैसे इंटरनेट पर हर तरफ कोई तूफान आ गया हो।

गाने की खास बात यह है कि इसमें सलमान खान के साथ पूजा हेंगड़े की शानदार केमिस्ट्री अपना खूब कमाल दिखा रही हैं और लोगों को जबरदस्त तरीके से अपील कर रही है। गाने में सलमान और पूजा को देखने के बाद फैन्स उनकी तारीफ करते नही थक रहें।

बाकी काम गाने के कैची लीलिक्स और म्यूजिक ने कर दिया है जिसकी वजह से ये एक पार्टी सॉन्ग होने के साथ ही, हर उम्र के लोगों के लिए एक पर्फेक्ट डांस नबर भी साबित हो रहा है।

वैसे तो सलमान खान के फैन्स हमेशा उन्हें एक्शन में देखने के लिए हमेशा उत्सुक रहे हैं और इस गाने के साथ सुपरस्टार ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह बॉलीवुड के सुल्तान क्यों हैं। उनका करिश्मा और एनर्जी सभी को पागल कर देता है, और वह एक बार फिर अपनी हालिया पेशकश के साथ अपने दर्शकों को लुभाने में कामयाब रहे हैं।

कुल मिलाकर बिल्ली बिल्ली एक मजेदार और एंटरटेनिंग सॉन्ग है तो लोगों को डांस फ्लोर पर आने के लिए मजबूर कर देगा। ऐसे में अब जब ये गाना आते ही फैन्स का पसंदीदा बन चुका है, तो हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि सलमान खान ने 'किसी का भाई किसी की जान' के साथ फैन्स को और क्या क्या सरप्राइज देने वाले हैं।

नेटिज़न्स अपने पसंदीदा सुपरस्टार के चार्टबस्टर गाने को चीयर करने के लिए सोशल मीडिया पर कमेंट करते नही थक रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, "सलमान खान हमेशा सबसे हॉट दिखते हैं"

तो वहीं एक दूसरे यूजर ने सलमान और पूजा की केमिस्ट्री को पसंद करते हुए लिखा, 'सलमान और पूजा फ्रेश जोड़ी है लेकिन इस गाने में ऐसा लग रहा है जैसे दोनों एक दूसरे के लिए बने हैं'

एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, "गाने का वाइब इतना अद्भुत है कि मैंने इसे लूप पर रखा है।"

सलमा खान द्वारा निर्मित, सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस। ये फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज की रिलीज़ होगी।

Custom

Auto Desk